उदयपुर पहुंचे भाजपा सांसद किरोड़ीलाल मीणा को पुलिस ने होटल में किया कैद, कहा- ऊपर से आदेश हैं
उदयपुर पहुंचे भाजपा सांसद किरोड़ीलाल मीणा को पुलिस ने होटल में किया कैद, कहा- ऊपर से आदेश हैं
Share:

जयपुर: कांग्रेस के नवसंकल्प चिंतन शिविर के एक दिन पहले जब सीएम अशोक गहलोत उदयपुर में तैयारियों की समीक्षा कर रहे हैं, तभी राज्यसभा सांसद व भाजपा के नेता किरोड़ीलाल मीणा भी उदयुपर आ गए। एक दिन पहले ही उनके समर्थकों ने इसकी जानकारी दी थी, दोपहर लगभग एक बजे किरोड़ीलाल मीणा जैसे ही उदयपुर पहुंचे, पुलिस ने उनकी होटल में ही घेराबंदी कर दी। होटल के चारों तरफ पुलिस का पहरा लगा हुआ है।

किरोड़ीलाल मीणा गुरुवार को उदयपुर के होटल हिस्टोरिया रॉयल में प्रेस वार्ता भी करने वाले हैं। इस सूचना के जारी होते हुए पुलिस ने होटल को चारों तरफ से घेर लिया है। वहां पहुंचे पुलिस अफसरों ने उनसे कहा कि वह उदयपुर से चले जाएं। इस पर किरोड़ीलाल मीणा ने अजवाब देते हुए कहा कि मैं क्यों चला जाऊं, किस कानून के तहत आप मुझे यहां से भेजना चाहते हो। मैं अपने कार्यकर्ता के पिता का हाल जानने के लिए आया हूं। इस पर मौजूद अधिकारियों ने कहा कि हमें ऊपर से आदेश हैं, आप यहां नहीं रुक सकते हैं।

दोनों पक्षों की काफी जद्दोहजद के बीच पुलिस ने उन्हें घेरे रखा। इसके बाद उन्होंने अपने समर्थकों के साथ होटल में ही खाना खाया। अब भी पुलिस प्रशासन और किरोड़ीलाल के बीच तांतणै जारी है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस अधिकारी व सिपाही मौजूद हैं। पुलिस उनसे समझाइश कर रही है कि वे उदयपुर से जयपुर चले जाएं। अभी कोई फैसला नहीं हुआ है।

'प्रशांत किशोर से डरता है लालू यादव...', पप्पू यादव ने किया ये बड़ा दावा

महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों का अनोखा प्रदर्शन, 1-1 रुपए में बेची कचोरी, समोसा, पोहा और चाय

अध्यादेश के जरिए धर्मान्तरण रोधी कानून लाएगी कर्नाटक सरकार, सीएम बोम्मई ने कही बड़ी बात

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -