खुद पर साले से गोली चलवाने वाला भाजपा सांसद का बेटा हुआ फरार, खोजबीन में जुटी पुलिस
खुद पर साले से गोली चलवाने वाला भाजपा सांसद का बेटा हुआ फरार, खोजबीन में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मोहनलालगंज से भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे पर हुई गोलीबारी के मामले एक और मोड़ आया है. खुद पर अपने साले से गोली चलवाने वाले सांसद पुत्र अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद फरार चल रहे हैं. उनकी तलाश की जा रही है. इधर, पुलिस ने सांसद पुत्र पर मामला दर्ज करने की तैयारी कर ली है.

दरअसल, भाजपा सांसद कौशल किशोर के बेटे ने सुबह-सुबह पुलिस को जानकारी दी कि उन्हें अज्ञात हमलावर गोली मारकर फरार हो गए. गोली उस समय मारी गई, जब वह अपने साले के साथ टहल रहे थे. मामला सांसद पुत्र से संबंधित होने की वजह से पुलिस में हड़कंप मच गया और जांच शुरू की गई. इस दौरान पुलिस को संदेह हुआ कि कहीं इस गोलीबारी के पीछे सांसद पुत्र ही तो शामिल नहीं हैं. इसकी जांच के लिए उनके साले से पूछताछ की गई. पुलिस हिरासत में साले ने सारे राज खोल दिए. साले के अनुसार, सांसद पुत्र के कहने पर उसने गोली चलाई थी, क्योंकि सांसद पुत्र किसी को फंसाना चाहते थे. पुलिस ने पिस्टल भी बरामद कर ली है.

इधर, साले की गिरफ्तारी की खबर सुनते ही सांसद पुत्र अस्पताल से डिस्चार्ज होने के बाद अपना मोबाइल बंद करके फरार हो गए हैं. उनकी तलाश की जा रही है. इस मामले में मड़ियांव थाना में प्राथमिकी दर्ज करने की तैयारी की जा रही है. साथ ही सांसद पुत्र के साले आदर्श को जेल में डालने की कवायद जारी है.

सेक्स CD कांड में फंसे कर्नाटक के कैबिनेट मंत्री रमेश जारकीहोली का इस्तीफा

चुनाव आयोग को TMC का पत्र, कहा- टीकाकरण प्रमाणपत्र से हटाई जाए पीएम मोदी की फोटो

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने लगवाई कोरोना वैक्सीन, सरकारी अस्पतालों में लग रहा मुफ्त टीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -