भाजपा सांसद हंसराज हंस ने उपराज्यपाल अनिल बैजल से की दिल्ली में जलभराव की शिकायत

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में हो रही भारी बारिश ने आम लोगों के साथ ही अब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए भी नई समस्या खड़ी कर दी है. दरअसल, भाजपा के ही सांसद हंस राज हंस (Hans Raj Hans ) ने दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल (Anil Baijal) से उस MCD की शिकायत कर दी है, जिसमें विगत 14 वर्षों से उनकी पार्टी भाजपा ही काबिज है.

नॉर्थ वेस्ट दिल्ली से भाजपा सांसद हंस राज हंस ने दिल्ली के उपराज्यपाल को खत लिखा है. इसमें कहा गया है कि उनके क्षेत्र में जलभराव की काफी दिक्कत है. दावा किया गया है कि इसके चलते कम से कम तीन लोगों की मौत हो गई है, वहीं कई घरों को नुकसान पहुंचा है. सांसद हंस राज हंस ने आरोप लगाते हुए कहा है कि बाढ़ और सिंचाई विभाग, दिल्ली जल बोर्ड, DUSUP, DDA और MCD से कई बार शिकायत की गई, मगर कोई जवाब नहीं आया और ना ही कोई कार्रवाई की गई.

बता दें कि शिकायत की शुरुआत में जो पहले तीन विभाग हैं, वे दिल्ली सरकार के अधीन आते हैं. वहीं DAA केंद्र के अधिकार क्षेत्र में है. वहीं MCD में भाजपा बीते 14 वर्षों से सत्ता में काबिज है. सांसद ने अनिल बैजल से इस पर बैठक बुलाने की भी गुजारिश की है. बता दें कि दिल्ली में सितंबर में रिकॉर्डतोड़ वर्षा हो रही है. इस सप्ताह भी बारिश रुकने का नाम नहीं ले रही है. लगभग हर दिन होने वाली बारिश के कारण मौसम तो सुहाना बना हुआ है, किन्तु जलभराव की बड़ी समस्या बनी हुई है. 

क्या अब सऊदी अरब को 'इस्लाम' सिखाएंगे भारत और पाकिस्तान के मुसलमान ?

IPL 2021: कोरोना संक्रमित टी नटराजन की जगह SRH को मिला ये तूफानी गेंदबाज़

डीजल की कीमतों में आया उछाल, जानिए पेट्रोल का हाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -