कोरोना वायरस से लड़ने वाले योद्धाओं की मदद के लिए इस गायक ने दान किए 50 लाख रुपये
कोरोना वायरस से लड़ने वाले योद्धाओं की मदद के लिए इस गायक ने दान किए 50 लाख रुपये
Share:

इस समय वैश्विक महामारी कोविड -19 के प्रकोप के बीच और संकट के इस समय में कई परोपकारी और उद्योगपति कोरोना वायरस से लड़ने वाले योद्धाओं की मदद के लिए आगे आ रहे हैं.  हाल ही में इस लिस्ट में गायक हंस राज हंस का नाम शामिल हुआ है जिन्होंने अपनी सांसद निधि से 50 लाख रुपये दान करने की घोषणा कर दी है. जी हाँ, नार्थ दिल्ली नगर निगम की आयुक्त वर्षा जोशी को लिखे एक पत्र में हंस राज हंस ने अपनी सांसद निधि से 50 लाख रुपये की राशि का योगदान देने की इच्छा जताई है.

मिली जानकारी के मुताबिक इस पत्र में लिखा गया है "उत्तर पश्चिम संसदीय निर्वाचन क्षेत्र में एनडीएमसी द्वारा चलाए जा रहे डिस्पेंसरियों, एरिया सैनिटाइजेशन और अस्पतालों में मरीजों के लिए आवश्यक बुनियादी ढांचे के प्रावधान, चिकित्सा उपकरण, दवाओं और उपचार के लिए इस राशि का इस्तेमाल किया जा सकता है." वहीँ आपको पता ही होगा इस समय पूरा विश्व कोरोना महामारी से लड़ रहा है. चीन, इटली और अमेरिका जैसे देश इससे बुरी तरह से प्रभावित हैं. इसी कारण भारत ने कोरोना से लड़ने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है.

अब सभी अपने अपने घरों में कैद हैं और बीते 24 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने संबोधन में देशव्यापी 21 दिन के सम्पूर्ण लॉकडाउन का आह्वान किया था. अब तक यह उम्मीद जताई गई है कि इस पहल से आने वाले समय में भारत में कोविड-19 वायरस के संक्रमण में कमी आएगी और देश इसे हराने के बाद एक सफल योद्धा के रूप में उभरेगा. वैसे यह मुमकिन भी हुआ है. वैसे इन सभी के बीच समाज के कई परोपकारी लोग गरीब और निम्न वर्गो की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. इसी लिस्ट में हंस राज के साथ कई बॉलीवुड स्टार्स भी शामिल हुए हैं.

अब उर्वशी रौतेला ने किया अंताक्षरी चैलेंज एक्सेप्ट

बाबू-भाई ने बताया सोशल डिस्टेंसिंग का हिंदी मतलब

कैटरीना पर भड़कीं दीपिका पादुकोण लगाया चोरी का आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -