तीसरी बार गौतम गंभीर को मिली ISIS की धमकी

पूर्वी दिल्ली निर्वाचन क्षेत्र से BJP सांसद (East Delhi BJP MP) और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर (Former Cricketer Gautam Gambhir) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्हें एक बार फिर से कथित इस्लामिक स्टेट ऑफ इराक एंड लेवेंट (ISIS) कश्मीर की ईमेल आईडी से तीसरी धमकी मिली है। जी दरअसल गौतम गंभीर को भेजे गए मेल में इस बार यह लिखा है कि, 'दिल्ली पुलिस और IPS श्वेता कुछ नहीं कर सकते। हमारे जासूस दिल्ली पुलिस में मौजूद हैं और तुम्हारे बारे में सारी जानकारी हमें मिल रही है।'

आपको यह भी बता दें, पूर्वी दिल्ली से सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर को एक हफ्ते में मिली ये यह तीसरी धमकी है। जी दरअसल इससे पहले मेल के जरिए गौतम और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भी भेजी गई थी। आपको बता दें कि गौतम गंभीर को 23 नवंबर की रात पहला ईमेल आया था। उस ईमेल में जान से मारने की धमकी दी गई थी। उस समय गौतम गंभीर ने इसकी शिकायत दर्ज करवा दी थी। वहीं उसके बाद उनके घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। हालाँकि उसका कोई असर नहीं हुआ।

जी दरअसल उसके बाद 24 तारीख को फिर उन्हें एक ईमेल आया, जिसमें लिखा था ‘कल तुम्हें मारना चाहते थे, बच गए, कश्मीर से दूर रहो’। इस मेल के साथ उनके घर के बाहर का भी एक वीडियो भेजा गया था। उसके बाद गंभीर ने यह आरोप लगाया कि ये धमकी उन्हें ISIS कश्मीर ने दी थी। अब इन सभी के बीच गौतम गंभीर को आज फिर धमकी मिली है।

एक गलती और रद्द हो गई UPTET की परीक्षा

पाबंदियों पर छलका दक्षिण अफ्रीका का दर्द, कहा- 'सजा मिल रही'

अभिषेक बच्चन ने विद्या बालन की इस फिल्म से बेहतर बताई ‘बॉब बिस्वास’

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -