भाजपा सांसद गौतम गंभीर के पिता की लक्ज़री कार चोरी, जांच में जुटी पुलिस
भाजपा सांसद गौतम गंभीर के पिता की लक्ज़री कार चोरी, जांच में जुटी पुलिस
Share:

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सांसद और पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर के पिता की एसयूवी कार चोरी हो गई है. गुरुवार सुबह हुई इस वारदात के बाद राजेंद्र नगर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. मामला भाजपा सांसद से संबंधित है, लिहाजा जांच के लिए जिला पुलिस ने कई टीमें गठित कर दी हैं. 

बताया जा रहा है कि गुरुवार सुबह टोयटा फोर्च्युनर कार घर के बाहर पार्किंग में खड़ी थी. इसी बीच चोरों ने गाड़ी पर हाथ साफ कर दिया है. पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर लिया है. डीसीपी सेंट्रल के मुताबिक, सीसीटीवी की मदद से चोरों की तलाश जारी है. लॉकडाउन के दौरान कार चोरी की वारदात से दिल्ली पुलिस सकते में है और टीमें गठित करके एसयूवी की खोजबीन की जा रही है. दिल्ली पुलिस के सामने हाई प्रोफाइल चोरी की एक घटना गत वर्ष अक्टूबर में आई थी, जब पीएम नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती मोदी के साथ झपटमारी हुई थी.

उत्तरी दिल्ली जिले के वीवीआईपी इलाके सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दो बदमाशों ने पीएम मोदी की भतीजी दमयंती बेन का पर्स, नकदी और मोबाइल झपट कर फरार हो गए थे. सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद आरोपी नोनू को पुलिस सोनीपत के बड़वानी गांव से अरेस्ट किया गया था. घटना के बाद जब दिल्ली में आरोपी के ठिकाने पर छापेमारी की गई थी तो ये शख्स पुलिस टीम को देखकर फरार हो गया था, इसके बाद पुलिस टीम ने इसका पीछा किया और सोनीपत से इसे अरेस्ट किया था.

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने नियुक्त किए परिसीमन सदस्य

इस पड़ोसी मुल्क को कोरोना संकट में भारत से भेजे गए कृषि उत्पाद

टिड्डियों के भारत पर हमले के बाद पाकिस्तान ने किया ऐसा काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -