भाजपा सांसद ने राज ठाकरे को बताया कालनेमि, कहा- अयोध्या में घुसने नहीं दूंगा
भाजपा सांसद ने राज ठाकरे को बताया कालनेमि, कहा- अयोध्या में घुसने नहीं दूंगा
Share:

लखनऊ: महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) चीफ राज ठाकरे के खिलाफ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लोकसभा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने मोर्चा खोल दिया है. अब बृजभूषण शरण सिंह ने राज ठाकरे को कालनेमि और दुष्ट करार देते हुए मंच से चुनौती देते हुए कहा है कि राज ठाकरे को अयोध्या में घुसने नहीं दूंगा. उन्होंने कहा कि कि राज ठाकरे हिंदूवादी नहीं कालनेमि हैं.

राज ठाकरे पर हमला बोलते हुए बृजभूषण शरण सिंह ने कहा कि उत्तर भारतीयों से माफी मांगो फिर अयोध्या में कदम रखो, वरना यूपी में घुसने नहीं दूंगा. राज ठाकरे ने हमेशा उत्तर भारतीयों के खिलाफ बयानबाज़ी की है, उन्हें मारा है. अब अचानक इनका रूप परिवर्तन हो गया है कालनेमि के जैसे और ये अयोध्या दर्शन के लिए आने चाहते हैं. इनकी गुंडागर्दी अब हम देखेंगे. बृजभूषण सिंह ने कहा कि बहुत बड़ा आंदोलन होगा, मैं किसी भी कीमत पर राज ठाकरे को लखनऊ हवाई अड्डे से बाहर नहीं आने दूंगा. सड़क-रेल सब घिरे रहेंगे. भाजपा सांसद ने अपने कार्यकर्ताओ को शपथ ग्रहण करवाते हुए कहा कि हम भगवान राम की सौगंध खाते हैं कि राज ठाकरे को अयोध्या नहीं आने देंगे.

उन्होंने आगे कहा कि महाराष्ट्र में उत्तर भारतीयों को तिरस्कृत करने वाले राज ठाकरे जब तक हाथ जोड़कर माफी नही मांगते, तो लाखों की तादाद में लोग 5 जून को सड़क पर उतरकर उन्हें अयोध्या में घुसने नहीं देंगे. इसके लिए मैंने इसको लेकर जगह-जगह तैयारी आरंभ कर दी है.

'राम के नाम पर पूरी जिंदगी जेल में काटने को तैयार..', नोटिस के बाद भी नवनीत राणा के तेवर बरक़रार

चंपावत उपचुनाव के लिए सीएम पुष्कर धामी ने भरा नामांकन, बोले- भाजपा की होगी जीत

शाहीनबाग़ से नहीं हट सका अवैध अतिक्रमण, कांग्रेस और AAP के नेताओं ने रोका 'बुलडोज़र' का रास्ता

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -