चेन्नई से अहमदाबाद भेजा गया भाजपा सांसद अभय भारद्वाज का शव
चेन्नई से अहमदाबाद भेजा गया भाजपा सांसद अभय भारद्वाज का शव
Share:

बीजेपी सांसद अभय भारद्वाज का शव, जिनका पोस्ट-कोरोना उपचार के दौरान चेन्नई के एक अस्पताल में निधन हो गया था, उन्हें बुधवार सुबह एक फ्लाइट द्वारा अहमदाबाद लाया गया, एक स्थानीय बीजेपी अधिकारी ने कहा। उन्होंने कहा कि अंतिम संस्कार दोपहर में उनके गृह नगर राजकोट में होगा।

इस साल जून में गुजरात से राज्यसभा के लिए चुने गए प्रसिद्ध वकील, 66 वर्षीय भारद्वाज, मंगलवार दोपहर चेन्नई के एक अस्पताल में अस्वस्थ हुए, जहां उन्हें पोस्ट-कोरोना गंभीर निमोनिया देखभाल के लिए भर्ती कराया गया था। "अभयभाई का पार्थिव शरीर आज सुबह एक उड़ान से अहमदाबाद हवाई अड्डे पर पहुंचा। शव को सड़क मार्ग से राजकोट में उनके आवास पर ले जाया जा रहा है। शव को दोपहर 2.30 बजे तक वहां रखा जाएगा, जिसके बाद उन्हें श्मशान में ले जाया जाएगा।" प्रवक्ता राजू ध्रुव ने मीडिया को बताया। गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपानी, जो भारद्वाज के करीबी थे, मुख्यमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी ने कहा कि उन्हें श्रद्धांजलि देने के लिए राजकोट जाएंगे।

भारद्वाज ने 31 अगस्त को कोरोनावायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया जिसके बाद राजकोट के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनकी हालत बिगड़ने के बाद उन्हें 10 अक्टूबर को चेन्नई के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था। गुजरात के उप मुख्यमंत्री नितिन पटेल ने मंगलवार को संवाददाताओं से कहा, "दुर्भाग्य से, वह तीन महीने बाद कोरोनोवायरस के खिलाफ लड़ाई हार गए।" प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और कई अन्य गणमान्य लोगों ने भारद्वाज के निधन पर दुख व्यक्त किया है।

कौशाम्बी में दर्दनाक हादसा, शादी समारोह से लौट रही स्कॉर्पियो पर पलटा बालू से लदा ट्रक, 8 की मौत

'जन गण मन' में बदलाव की मांग, सुब्रमण्यम स्वामी ने पीएम मोदी को लिखा पत्र

कोहली ने बनाया एक और 'विराट' रिकॉर्ड, इस मामले में सचिन-पोंटिंग को भी छोड़ा पीछे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -