ममता बनर्जी ने कहा- भाजपा माओवादियों से ज्यादा खतरनाक
ममता बनर्जी ने कहा- भाजपा माओवादियों से ज्यादा खतरनाक
Share:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आज चुनाव से पहले पुरुषों और महिलाओं के लिए झूठे वादे करने वाली भाजपा को हरा दिया और पार्टी को माओवादियों से ज्यादा खतरनाक पार्टी के रूप में जाना।

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख, जिनकी पार्टी अप्रैल-मई में होने वाले विधानसभा चुनावों से पहले नेताओं के पलायन को देख रही है, ने दावा किया कि राजनीति एक आदर्श विचारधारा और दर्शन है और कोई भी कपड़े जैसी विचारधारा को दैनिक रूप से नहीं बदल सकता है। ”भाजपा और अधिक माओवादियों से खतरनाक “सुश्री ममता बनर्जी ने कहा कि भले ही बंगाल के पुरुलिया जिले में एक रैली को संबोधित किया गया था, जो जल्द ही वामपंथी उग्रवाद के एक हॉटबेड के रूप में था।” जो लोग भाजपा में शामिल होना चाहते हैं वे छोड़ सकते हैं लेकिन हम कभी भी अपना सिर नहीं झुकाएंगे। 

कई टीएमसी नेताओं ने भाजपा में शामिल होने के लिए राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी छोड़ दी है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा नेताओं ने राज्य के जंगलमहल क्षेत्र के आदिवासी पुरुषों और महिलाओं को गुमराह किया, जिसके अंदर पुरुलिया स्थित है, झूठे वादों के साथ और लोकसभा चुनाव जीतने के बाद उन पर एक नज़र नहीं डाली। बीजेपी ने सभी सीटें जीतीं जंगलमहल क्षेत्र में, जिसमें 2019 के लोकसभा चुनाव में पुरुलिया शामिल है।

पड़ोसी से लेकर बिग बॉस के घर तक के विवादों में घिरी रह चुकी है डॉली बिंद्रा

वित्त मंत्रालय ने सांसद राज्य को बाजार उधारी के जरिये दी 1,423 करोड़ के अतिरिक्त कोष जुटाने की अनुमति

2025 से पहले सड़क हादसों में आएगी 50 फीसदी की कमी आएगी: नितिन गडकरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -