लड़की से छेड़छाड़ करने वाले BJP एमएलसी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत
लड़की से छेड़छाड़ करने वाले BJP एमएलसी को 14 दिन की न्यायिक हिरासत
Share:

सीवान बिहार में सीवान जिले के भाजपा एमएलसी टुन्ना पांडेय पर हाजीपुर जीआरपी ने छेड़छाड़ के आरोप में पकड़ लिया। प्रारंभिक जांच के बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। दरअसल विधायक टुन्ना पांडेय जब पूर्वांचल एक्सप्रेस की एसी टू बोगी ए - 1 में सवार थे उसी दौरान उन्हें पकड़ लिया गया। दरअसल उनके बगल के बर्थ पर एक 12 वर्षीय बालिका ने उन पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया।

एमएलसी पर इस मामले की एफआईआर दर्ज करवाई गई। इस मामले में भाजपा ने एमएलसी को निलंबित कर दिया है और उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी कर दिया गया है। हालाकि पांडेय ने स्वयं को निर्दोष कहा है। उक्त घटना हाजीपुर - मुजफ्फरपुर रेलखंड के सराय स्टेशन के समीप हुई। जब पुलिस को इस घटना की जानकारी मिली तो पुलिस द्वारा हाजीपुर में ट्रेन रूकते ही एमएलसी को जीआरपी लाया गया।

मिली जानकारी के अनुसार गोरखपुर निवासी विजय प्रकाश पांडेय थाईलैंड में कारोबार करते हैं। वे अपनी बेटी और परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ पूर्वांचल एक्सप्रेस की एसी टू बोगी ए - 1 में सफर कर रहे थे। वे हावड़ा से गोरखपुर की ओर गए। उस बोगी में एमएलसी टुन्ना पांडेय दुर्गापुर में ट्रेन में सवार हुए। वे अपनी सीट पर गए और फिर आराम करने लगे।

जब ट्रेन सराय स्टेशन पर पहुंचने वाली थी। उसके पहले एमएलसी पांडेय ने इस लड़की के साथ छेड़छाड़ की। लड़की हड़बड़ाकर उठी और फिर चिल्लाने लगी। उसने अपने पिता को घटना की जानकारी दी। टुन्ना पांडेय को हाजीपुर जीआरपी थाने में हिरासत में ले लिया गया। एमएलसी टुन्ना पांडेय द्वारा कहा गया है कि वे मोबाईल चार्ज करने हेतु चार्जर लगा रहे थे। ऐसे में उन्होंने लाईट भी जलाई थी। हालांकि इस मामले की जांच जीआरपी द्वारा की जा रही है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -