चुनाव जीतते ही भाजपा MLA की अफसरों को चेतावनी- मांस की दूकान दिखनी नहीं चाहिए
चुनाव जीतते ही भाजपा MLA की अफसरों को चेतावनी- मांस की दूकान दिखनी नहीं चाहिए
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) प्रचंड बहुमत के साथ सत्ता में वापस आ गई है. इस बीच गाजियाबाद के लोनी से दोबारा MLA चुने गए नंदकिशोर गुर्जर अपने बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में आ गए हैं. इस बार नंदकिशोर गुर्जर ने अधिकारियों को चेतावनी दे डाली. उन्होंने कहा है कि लोनी के अधिकारी समझ लें, एक भी मांस की दुकान इलाके में नज़र नहीं आनी चाहिए. लोनी में राम राज चाहिए, इसलिए दूध-घी खाओ और दंड बैठक करो. 

इससे पहले चुनाव प्रचार के दौरान नंदकिशोर गुर्जर अपने बयानों के कारण निशाने पर आए थे. जनवरी में उन्होंने लोनी के बहेता हाजीपुर गांव में चुनावी अभियान के दौरान कहा था कि जो लोग अली का नाम लेते हैं उन्हें पाकिस्तान चले जाना चाहिए. उन्होंने हैरान करने वाला दावा किया कि समाजवादी पार्टी (सपा) के आतंकी संगठन हिजबुल मुजाहिद्दीन के साथ ताल्लुक हैं. गुर्जर ने विवादित बयान देते कहा था कि, 'अली का नाम लेने वालों को लोनी छोड़ना होगा... इस चुनाव के बाद लोनी में पूर्ण रामराज्य होगा.' उन्होंने आगे दावा करते हुए कहा कि सपा "पाकिस्तानी पार्टी" है. जब उनके इस बयान के संबंध में पुछा गया, तो उन्होंने कहा कि मुझे अपने बयान का कोई पछतावा नहीं है.  

बता दें कि भाजपा ने यूपी की 403 विधानसभा सीटों में से 255 सीटों पर जीत दर्ज की है. वहीं, सपा के खाते में 111 सीटें आई हैं. इसके अलावा अपना दल (सोनेलाल) ने 12 सीटें जीती हैं, जबकि कांग्रेस ने 2 और बसपा के खाते में केवल 1 सीट ही आई है. सुभासपा और निर्बल इंडियन शोषित हमारा आम दल की झोली में 6-6 सीटें आई हैं. वहीं, राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के अकाउंट में 8 और जनसत्ता दल लोकतांत्रिक 2 सीटों पर जीती है. 

विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की शर्मनाक हार से बौखलाए अशोक गहलोत, केंद्र सरकार पर मढ़ दिए ये आरोप

कांग्रेस और TMC में खिंच गई तलवारें, अधीर रंजन ने ममता दीदी को कह डाला 'पागल'

पंजाब में एकतरफा जीत के बाद अब दक्षिण राज्यों पर AAP की नज़र, बनाया ये मास्टर प्लान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -