बनासकांठा में कांग्रेस विधायकों पर बरसे मोदी
बनासकांठा में कांग्रेस विधायकों पर बरसे मोदी
Share:

अहमदाबाद : गुजरात में दूसरे चरण में होने वाले चुनाव के लिए भाजपा के लिए वोटों की फसल तैयार करते हुए पीएम मोदी बनासकांठा में कांग्रेस विधायकों पर जमकर बरसे और बाढ़ के समय कांग्रेस विधायकों की गैर मौजूदगी पर बड़ा निशाना साधा.

उल्लेखनीय है कि दूसरे चरण के लिए चुनाव प्रचार की शुरुआत करते हुए पीएम मोदी ने बनासकांठा में रैली में भावनात्मक भाषण देते हुए कहा कि यहां के लोगों को कांग्रेस और भाजपा में फर्क पता है. जब यहां बाढ़ आई थी तो कांग्रेस के नेता बेंगलुरु में आराम कर रहे थे, जबकि भाजपा के विधायक यहां लोगों की मदद कर रहे थे.जो दुख में काम न आये उसके बारे में बोलना बेकार है.

बता दें कि बनासकांठा की रैली में पीएम मोदी ने बाढ़ के समय कांग्रेस विधायकों के रवैये पर कटाक्ष करते हुए कहा कि उस समय कांग्रेस विधायक बेंगलुरु में पूल में आराम कर रहे थे.बता दें कि उन दिनों राज्य सभा चुनाव में कांग्रेस की ओर से अहमद पटेल उम्मीदवार थे.तब कांग्रेस में बगावत के सुर उभर रहे थे . कांग्रेस के कुछ विधायकों ने पार्टी छोड़ दी थी.ऐसे में एहतियात के तौर पर कांग्रेस के सभी विधायकों को बेंगलुरु के एक रिसार्ट में रखा गया था. तब बाढ़ कि समय कांग्रेस विधायक कई दिनों तक अपने निर्वाचन इलाके से गैर मौजूद रहे थे. इसी पर पीएम ने तंज कसा .

यह भी देखें

मोदी के पांच प्रहार से कांग्रेस हुई ढेर

बीजेपी के घोषणा पत्र जारी नहीं करने पर कांग्रेस ने उठाए सवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -