"संतान पैदा करने के लिए महिलाओं को खरीदकर लाते हैं मुस्लिम" - बीजेपी विधायक
Share:

अलवर : राजस्थान बीजेपी के विधायक बनवारी लाल सिंघल के एक फेसबुक पोस्ट से बवाल हो गया है. विधायक का कहना है कि, "हिन्दू दंपति एक या दो संतान पैदा कर रहे हैं, जबकि मुस्लिम दंपति 8 से 14 बच्चे तक पैदा कर रहे हैं. कई बार तो मुस्लिम दंपति संतान पैदा करने के लिए महिलाओं को खरीदकर लाते हैं और बच्चे पैदा करते हैं. जिस तीव्र गति से मुस्लिम आबादी बढ़ रही है, इससे आने वाले वर्षों में ज्यादा से ज्यादा राज्यों में मुख्यमंत्री, देश का प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति मुस्लिम होंगे."

उन्होंने कहा, "इसके बाद मुस्लिमों के द्वारा इस तरह के कानून बनाये जाएंगे कि हिंदुओं का अस्तित्व खतरे में आ जायेगा. मुसलमान हिंदुओं को जेल में ठूंस देंगे और हिंदुओं के संसाधनों का खुद इस्तेमाल करेंगे." इस पोस्ट के बाद जब शहर विधायक बनवारी लाल सिंघल से बात की गई तो उनका कहना था कि, "देश में मुस्लिम समाज के द्वारा 2030 तक पूरे देश के शासन की बागडोर अपने हाथों में लेने के लिए सोची-समझी रणनीति के तहत मुस्लिमों की आबादी बढ़ाई जा रही है."

उन्होंने कहा, "यही नहीं अलवर में ऐसे भी कई मामले सामने आए हैं, जहां संतान पैदा करने के लिए मुस्लिम समाज के लोगों द्वारा बिहार, बंगाल से लड़कियों को खरीद कर लाया गया. उनसे दूसरी शादी कर बच्चे पैदा किए जा रहे हैं, ताकि वंशवृद्धि को तीव्र गति दी जा सके."

राजस्थान के राज्यपाल ने दी नववर्ष की शुभकामनाये

नए साल में पुलिस अधिकारियो को प्रमोशन का तोहफा

उदयपुर-अहमदाबाद हाई-वे पर सड़क हादसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -