'BJP विधायक के भाई से जान का खतरा, कर दिया जाए तबादला', कलेक्टर से नगर पालिका के EO ने की मांग
'BJP विधायक के भाई से जान का खतरा, कर दिया जाए तबादला', कलेक्टर से नगर पालिका के EO ने की मांग
Share:

बदायूं: यूपी के बदायूं में नगर पालिका दातागंज के अधिशासी अफसर (ईओ) सुनील कुमार सरोज ने दातागंज से भारतीय जनता पार्टी (BJP) MLA राजीव कुमार सिंह के भाई अधिवक्ता विनय कुमार सिंह पर गाली-गलौज देने तथा बदसलूकी का इल्जाम लगाया है। ईओ ने इस घटना की शिकायत कलेक्टर (DM) से की है। इस पर कलेक्टर ने ADM को पूरे प्रकरण की जांच के पश्चात् कार्रवाई का निर्देश दिया है। 

वही नगर पालिका के ईओ अधिशासी अफसर सुनील कुमार सरोज ने यह शिकायत 6 अप्रैल को कलेक्टर दीपा रंजन को भेजी थी। जिसमें उन्होंने जिक्र किया था कि SC\ST आयोग के उपाध्यक्ष मिथलेश कुमार का भ्रमण समारोह 6 अप्रैल को था तथा वह जिला पंचायत के गेस्ट हाउस में इंतजाम दुरुस्त करा रहे थे।

शिकायत के अनुसार, इस के चलते भारतीय जनता पार्टी MLA राजीव कुमार सिंह के भाई विनय कुमार सिंह का कॉल उनके मोबाइल पर आया तथा अतिथि गृह में उपस्थित व्यक्तियों के बारे में जानकारी मांगी। ईओ ने बताया कि उन्होंने पूरी जानकारी उनके दे दी। शिकायत में यह भी जिक्र है कि कुछ देर पश्चात् विनय कुमार सिंह स्वयं अतिथि गृह आ धमके तथा निर्माण कार्यों का जिक्र करते हुए ईओ के साथ गाली-गलौज कर दी जिससे वह मानसिक रूप से दुखी हुए हैं। साथ ही ईओ सुनील कुमार सरोज ने भाजपा MLA के भाई विनय कुमार सिंह से जानमाल का खतरा भी बताया है। उन्होंने शिकायत में यह भी बताया है कि अब वह दातागंज में रह कर काम करने में अक्षम हैं, तथा अपना तबादला चाहते हैं। जब तक तबादला ना हो जाए तो उन्हें कहीं और अटैच कर दिया जाए।

'CM योगी ने सही कहा था अखिलेश नहीं चाहते आजम खान जेल से बाहर आएं', सपा अध्यक्ष पर बरसे मीडिया प्रभारी

CM योगी का बड़ा ऐलान, UP की हर विधानसभा में बनेंगे 100 बेड के हाईटेक अस्पताल

रामनवमी पर CM योगी ने करवाया कन्याओं को भोजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -