बीजेपी विधायक की स्कॉर्पियो ने बाइक सवार भाइयों को रौंदा, दोनों की मौत
बीजेपी विधायक की स्कॉर्पियो ने बाइक सवार भाइयों को रौंदा, दोनों की मौत
Share:

लखीमपुर खीरी: उत्‍तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ तेज रफ्तार का कहर ऐसा हुआ कि दो भाइयों की मौत हो गई। बताया जा रहा है लखीमपुर-बहराइच रोड पर काले रंग की तेज रफ्तार स्कॉर्पियो कार ने दो बाइक सवार युवकों को रौंदा दिया। जी हाँ और इस हादसे में दोनों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। खबरों के अनुसार यह कार बीजेपी विधायक योगेश वर्मा की है, जोकि उनकी पत्‍नी के नाम पर रजिस्‍टर्ड है। इस पूरी घटना के बाद पुलिस ने स्कॉर्पियो कार और उसके चालक को हिरासत में ले लिया है।

इस पूरे मामले को लखीमपुर खीरी के लखीमपुर-बहराइच रोड का बताया जा रहा है है, जहां रामापुर के पास एक काली स्कॉर्पियो ने 20 साल के रवि (20) और उसके 22 वर्षीय चचेरे भाई मनीष को उस समय टक्कर मार दी, जब दोनों बाइक पर सवार होकर अपने घर जा रहे थे। वहीँ यहाँ तेज रफ्तार स्कार्पियो कार से कुचलने के कारण उनकी दर्दनाक मौत हो गई। अब तक प्राप्त हुई जानकारी के तहत, दोनों मृतक खीरी थाना क्षेत्र के गांव कीरतपुर गांव के रहने वाले हैं। वह किसी काम से रामापुर आए थे और जब वह घर लौट रहे थे तभी यह हादसा हो गया। अब इस समय, दोनों युवकों की मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है। इस मामले के बारे में सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने स्कॉर्पियो कार के चालक मुनेंद्र को हिरासत में ले लिया है।

कहा जा रहा है स्कॉर्पियो कार सदर विधायक योगेश वर्मा की है, जो उनकी पत्नी नीलम वर्मा के नाम से दर्ज है। जानकारी के मुताबिक, जिस समय स्कॉर्पियो कार से यह हादसा हुआ उस समय सदर विधायक गाड़ी में मौजूद नहीं थे। ओस पूरे मामले में पुलिस अपर अधीक्षक अरुण सिंह का कहना है कि लखीमपुर-बहराइच रोड पर रामापुर के पास बाइक और स्कॉर्पियो की टक्कर में दो युवकों की मौत हो गई। इस दौरान मौके पर पकड़ी गई स्कॉर्पियो कार और ड्राइवर मुनेंद्र लखीमपुर खीरी के सदर विधायक योगेश वर्मा से जुड़े हैं। वहीं इस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई की जा रही है और पुलिस ने मौके से स्कार्पियो कार कब्जे में लेने के साथ चालक को हिरासत में ले लिया है।

 

Koo App
लखीमपुर : BJP विधायक योगेश वर्मा की बेकाबू स्कॉर्पियो ने बाइक सवार चाचा-भतीजे को रौंदा, दोनों की मौके पर ही मौत । विधायक पर बुलडोजर चलेगा ? याद होगा लखीमपुर में ही भाजपा मंत्री पुत्र ने कई किसानों को अपनी थार गाड़ी के नीचे कुचला था । भाजपा सरकार ने उसे बचाने का हर संभव प्रयास किया था। आज सुप्रीम कोर्ट ने उसकी बेल कैंसल कर दी है ।. - Rohit agarwal (@rohitagarwal85) 18 Apr 2022

मातम में बदली शादी की खुशियां, 3 बार पलटी दूल्हे की कार

देवघर रोप वे हादसे में जान गंवाने वाले मृतकों के परिजनों को ये कंपनी देगी 25 लाख रुपये

ट्रक ने कार को मारी टक्कर।।।।देखते ही देखते लग गई आग, और फिर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -