तीन तलाक़ पर भाजपा विधायक का विवादित बयान, कहा मुस्लिम महिलाएं वेश्यावृत्ति...
तीन तलाक़ पर भाजपा विधायक का विवादित बयान, कहा मुस्लिम महिलाएं वेश्यावृत्ति...
Share:

भुवनेश्वर: तीन तलाक को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) MLA का विवादित बयान सामने आया है. ओडिशा से भाजपा MLA बिष्णु सेठी ने कहा था कि तीन तलाक की वजह से मुस्लिम महिलाओं को वेश्यावृत्ति के लिए विवश होना पड़ रहा है. अब बिष्णु सेठी के इस बयान पर बवाल मचा हुआ है. इस बीच भाजपा MLA बिष्णु सेठी अभी भी अपने बयान पर कायम हैं. विष्णु सेठी का कहना है कि मैंने कुछ भी गलत नहीं कहा है.

उन्होंने कहा कि पाकिस्तान और बांग्लादेश में तीन तलाक नहीं है. कई रिपोर्ट इस तरफ संकेत करती हैं कि तीन तलाक से पीड़ित महिलाएं वेश्यावृत्ति के दलदल में फंसती जा रही हैं. इस बयान पर कांग्रेस MLA नरसिंह मिश्रा ने कहा कि भाजपा एक सांप्रदायिक पार्टी है और इसके नेता सदन में भी परिस्थितियों को बदनाम करने का प्रयास करते हैं. उन्होंने कहा कि, 'भाजपा हर जगह एक सांप्रदायिक पार्टी के तौर पर जानी जाती है. हालांकि ऐसे किसी कार्य पर हमेशा लोग मना करते हैं. वे एक संप्रदाय विशेष के खिलाफ बयान देते रहते हैं. इन बयानों के कारण राज्य में तनाव बढ़ता है.'

इससे पहले तीन तलाक बिल को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने हरी झंडी दे दी थी. तीन तलाक पर बने नए कानून के कारण मौखिक, लिखित या किसी अन्य माध्यम से पति अगर एक बार में अपनी पत्नी को तीन तलाक देता है तो वह अपराध माना जाएगा. तीन तलाक देने पर पत्नी स्वयं या उसके करीबी रिश्तेदार ही इस बारे में मामला दर्ज करा सकेंगे.

कश्मीर मसले पर ट्रम्प ने फिर दोहराई अपनी बात, कहा- अगर पीएम मोदी चाहें तो मैं....

विस चुनाव से पहले फडणवीस ने कसी कमर, कहा- मैं चुनौती देता हूं कोई भी मेरे...'

पूर्व केंद्रीय मंत्री आरिफ ने ओवैसी पर लगाया आरोप, कहा- यदि समानता चाहते हैं तो फिर..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -