भाजपा नेता का दावा, कहा- अब पीओके और अक्साई चीन के लिए उठेगा मोदी सरकार का कदम

भाजपा नेता का दावा, कहा- अब पीओके और अक्साई चीन के लिए उठेगा मोदी सरकार का कदम

नई दिल्ली: अयोध्या से भाजपा MLA वेद प्रकाश गुप्ता ने कश्मीर मामले को लेकर कांग्रेस पर गंभीर इल्जाम लगाए हैं. MLA वेद प्रकाश गुप्ता ने कहा है कि कांग्रेस की सरकार का सबसे विवादित फैसला कश्मीर में धारा 370 लागू करना था. धारा 370 के कारण विशेष दर्जा के कारण कश्मीर का विकास नही हो पा रहा था. कश्मीर में अभी तक केवल और केवल आतंकवाद का ही विकास हुआ था.

विधायक ने कहा कि जम्मू कश्मीर देश की मुख्यधारा से कट गया था. कश्मीर की जनता दिनों दिन गरीब होते जा रही थी. कश्मीर के लोग चाहते थे विकास हो. गुप्ता ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बधाई के पात्र हैं, जिन्होंने ऐतिहासिक कार्य करते हुए कश्मीर से धारा 370 को हटाया. वेद प्रकाश गुप्ता ने दावा किया कि अब सरकार का अगला कदम पाक अधिकृत कश्मीर (पीओके) और अक्साई चिन हो सकता है.

MLA गुप्ता ने कहा कि मोदी सरकार इन विषयों पर भी बड़ा फैसला ले सकती है. मोदी सरकार से पाकिस्तान डरा हुआ है. भाजपा विधायक गुप्ता का दावा है कि पाकिस्तान आने वाले वक़्त मे कई भागों में बंटने की तैयारी में है. पाकिस्तान का विभाजन हो सकता है. उन्होंने कहा कि पूरा विश्व जानता है कि पाकिस्तान आतंकवाद की पनाहगाह है.

हांगकांग में आज भी रद्द रही विमान सेवाएं, ये है कारण

भाजपा के संगठन चुनाव का कार्यक्रम तय, 11 सितंबर से शुरू होगी प्रक्रिया

CBSE के परीक्षा शुल्क बढ़ाए जाने पर मायावती ने जताया विरोध, कहा - ये फैसला जातिवादी