ओवैसी को 'सूअर की बिरयानी' खाने का न्योता, बीफ बिरयानी वाले बयान पर भाजपा MLA का पलटवार
ओवैसी को 'सूअर की बिरयानी' खाने का न्योता, बीफ बिरयानी वाले बयान पर भाजपा MLA का पलटवार
Share:

हैदराबाद: हैदराबाद में नगर निगम चुनावों को देखते हुए सियासत चरम पर है। इस बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहाद-उल मुस्लिमीन (AIMIM) चीफ असदुद्दीन ओवैसी जनता के बीच आपत्तिजनक बयान देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने प्रचार के दौरान लोगों से कहा कि भाजपा नेता फ्रस्ट्रेट हो रखे हैं और उन्हें अल्हम्दुलिल्लाह होटल में जाकर बिरयानी खानी चाहिए। बता दें कि, यह होटल बीफ से संबंधित व्यंजन बनाने के लिए मशहूर है।

अब ओवैसी के इस बयान की प्रतिक्रिया में गोशामहल से भाजपा MLA राजा सिंह का बयान सामने आया है। उन्होंने ओवैसी को पोर्क बिरयानी खाने के लिए न्योता दिया है। एक वीडियो में वह कहते सुने जा सकते हैं कि, “AIMIM का सांसद असदुद्दीन ओवैसी पुराने शहर में पार्टी प्रचार में लगा हुआ है और चुनाव के दरमियाँ वो ये कहता है कि भाजपा वाले फ्रस्ट्रेशन में आ गए हैं और वह उनको बिरयानी खाने की सलाह दे रहा है।”

अपनी वीडियो में उन्होंने ओवैसी पर हमला बोलते हुए कहा कि, “हमारे पास भी वाल्मिकी समाज के भाई-बंधु हैं, जिनके पास होटल हैं और जो बहुत सुंदर बिरयानी बनाते हैं। एक बार उनकी बिरयानी भी खाकर देख लो, वो कितनी टेस्टी बिरयानी बनाते हैं।” राजा सिंह ने ओवैसी की पार्टी के TRS के साथ गठबंधन को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि पुराने शहर के मुस्लिम लोग उन्हें वोट नहीं देंगे। क्योंकि AIMIM ने कभी मुसलमानों की भलाई नहीं चाही। 

गुरुवार को बैंकों की देशव्यापी हड़ताल, आज ही निबटा लें अपने जरुरी काम

Paytm का सबसे बड़ा ऑफर! मिलेगी ये बेहतरीन सुविधा

महिलाओं के खिलाफ हिंसा के उन्मूलन के लिए मनाया जाता है अंतर्राष्ट्रीय दिवस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -