बीजेपी विधायक ने अलका लांबा को रात में घूमने वाली कहा
बीजेपी विधायक ने अलका लांबा को रात में घूमने वाली कहा
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा में मंगलवार को जमकर हगामा हुआ. हंगामा इतना बढ़ा कि एक दूसरे पर आरोप प्रत्यारोप करने में विधानसभा की गरिमा को भी नही देखा गया. इसी के चलते बीजेपी विधायक ओपी शर्मा ने आप विधायक अलका लांबा को रात में सड़को पे घूमने वाली तक बता दिया. खबरों के हवाले से यह भी पता चला है कि विधायक ने अलका लांबा को धक्का भी मारा है. इस घटना पर विधानसभा अध्यक्ष ने भी गहरा दुःख जताया है.

बीजेपी विधायक शर्मा ने उनके क्षेत्र में नाईट शेल्टर का मुद्दा उठाया था. अलका लांबा ने शर्मा के बोलने पर कहा कि तुम इस मुद्दे पर क्यों बोल रहे हो तुम तो नशे का कारोबार करते हो. इसी का पलटवार करते हुए ओपी शर्मा ने अलका लाम्बा को रात में घूमने वाली बता दिया. इसी के बाद दोनों पक्षों में हंगामा हो गया.

विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल ने इस घटना को बहुत दुखद बताया है. उन्होंने कहा है कि सदन में जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल हुआ है उससे पूरा सदन शर्मिंदा है. इस तरह की भाषा और हंगामे को देखकर मेरा पूरा शरीर कांप रहा है. ऐसे शब्दों का इस्तेमाल आज तक विधानसभा में नही किया गया है.

इस हंगामे को लेकर भाजपा विधायक शर्मा को 2 दिन के लिए निलंबित भी किया जा चूका है. भाजपा ने इसके लिए आप विधायक को जिम्मेदार ठहराया है. अलका लांबा और भाजपा विधायक के बीच इससे पहले भी तकरार हो चुकी है. अगस्त 2015 में ओपी शर्मा ने अलका लाम्बा  को ‘नशे का आदी’ बताते हुए विवाद खड़ा कर दिया था. अलका के इस बयान पर खूब हंगामा हुआ था.  उस वक्त अलका चांदनी चौक में 'नशा विरोधी अभियान चला रही थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -