भाजपा MLA सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, मुस्लिमों और ईसाईयों को लेकर कही ये बात

भाजपा MLA सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, मुस्लिमों और ईसाईयों को लेकर कही ये बात

लखनऊ: अपने बयानों के चलते हमेशा चर्चा में रहने वाले यूपी के बलिया की बैरिया सीट से भाजपा MLA सुरेन्द्र सिंह ने एक और आपत्तिजनक बयान दिया है. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि, 'देश वहीं पर सबल है जहां पर हिंदुवादी सोच के लोग अधिक हैं. जहां भी मुस्लिम/ईसाई सोच के लोग अधिक हैं, वहां पर देश के सिद्धांत और भारत की संस्कृति दुर्बल है. भारत और भारतीय पर भरोसा करने वाले कम है'

इतना ही नहीं सुरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि, 'मोदी जी और योगी जी को भगवान ने अवतार के रूप में भेजा है. मैं तो कह रहा हूं बार-बार. मान लीजिए देश के कायाकल्प के लिए, हिंदुस्तान को हिंदुत्व की विचारधारा से रंगीन बनाए रखने के लिए, भगवान ने योगी जी और मोदी जी को अवतार बनाकर भारत में भेजा है.' इससे पहले 15 जुलाई को भाजपा MLA सुरेन्द्र सिंह ने जिला अस्पताल में नि:शुल्क सीटी स्कैन के उद्घाटन कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. 

इस दौरान उन्होंने बरेली विधानसभा सीट से भाजपा MLA राजेश मिश्रा की बेटी साक्षी को लेकर कहा कि यह फैसला काम वासना से वशीभूत होकर लिया गया फैसला है, जिसको कहीं से भी सही नहीं कहा जा सकता है. साक्षी का फैसला गलत है, जिसके पश्चाताप भविष्य में साक्षी को करना पड़ेगा. 

एमके स्टालिन का आरोप, कहा- सियासी लाभ के लिए NIA का इस्तेमाल कर रही भाजपा

कांग्रेस को बड़ा झटका, गाँधी परिवार के ये बेहद करीबी नेता थामेंगे भाजपा का दामन

पाकिस्तान: भीषण बारिश ने कराची में मचाई तबाही, बिजली गिरने से मरे 8 लोग