बंगाल में भाजपा को एक और झटका, विधायक सुमन राय ने TMC में की घर वापसी
बंगाल में भाजपा को एक और झटका, विधायक सुमन राय ने TMC में की घर वापसी
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में विधानसभा उपचुनाव की तारीखों की घोषणा के बाद भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को बड़ा झटका लगा है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के MLA सुमन रॉय ने पार्टी छोड़ दी है और उन्होंने ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सदस्यता ले ली है. TMC के पार्थ चटर्जी ने बताया कि कालियागंज से भाजपा MLA सुमन रॉय बंगाल और उत्तर बंगाल के विकास के लिए हमसे जुड़ रहे हैं.

पार्थ ने कहा कि वह बंगाल की संस्कृति और विरासत को अक्षुण्ण रखना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि अपने पूर्व सहयोगी को पुनः शामिल करने के लिए पार्टी के महासचिव के तौर पर यहां आया हूं. TMC में शामिल होने के बाद सुमन रॉय ने कहा कि मैं TMCP का स्टूडेंट था. भाजपा में शामिल हुआ और टिकट लेकर उनके लिए जीत दर्ज जरुर की, किन्तु मेरा दिल TMC में ही था. लोगों ने TMC को 213 सीटों पर आशीर्वाद दिया है. हमारे नेता, उत्तर बंगाल और बंगाल के विकास के लिए काफी कार्य कर रहे हैं.

सुमन ने कहा कि, 'यह मेरी गलती थी कि मैं भाजपा में गया. मैंने उनसे माफी मांगी है. बहुत से लोग भाजपा से टीएमसी में वापस आने का इंतजार कर रहे हैं.' भवानीपुर सीट के सम्बन्ध में पार्था चटर्जी ने कहा कि चुनाव लोकतंत्र का एक हिस्सा है. हमने भवानीपुर के लिए ममता का नाम बहुत पहले घोषित कर दिया था. ममता बनर्जी रिकॉर्ड अंतर से चुनाव में जीत दर्ज करेंगी.

IND Vs ENG: गिरफ्तार हुआ जार्वो, हो सकती है कड़ी कार्रवाई

अफगानिस्तान में फिर से शुरू हुई घरेलू उड़ानें

ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम में 24 घंटों में 82 संक्रमित मामले आए सामने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -