अमित शाह से मिले शुभेंदु अधिकारी, पीएम मोदी से भी कर सकते हैं मुलाकात
अमित शाह से मिले शुभेंदु अधिकारी, पीएम मोदी से भी कर सकते हैं मुलाकात
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधानसभा में विपक्ष के नेता एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) MLA शुभेन्दु अधिकारी ने मंगलवार को केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। पार्टी के सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया है कि राज्य विधानसभा में विपक्ष का नेता बनने के बाद शाह से शुभेंदु अधिकारी की यह पहली मुलाकात थी। 

अमित शाह के बाद शुभेंदु अधिकारी ने केन्द्रीय मंत्री मनसुख मांडविया से भी मुलाकात की। बताया जा रहा है कि अब शुभेंदु भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी मुलाकात करेंगे। एक सूत्र ने जानकारी दी है कि शुभेंदु, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात कर सकते हैं। पश्चिम बंगाल में इस साल मार्च-अप्रैल में हुए विधानसभा चुनाव में नंदीग्राम सीट पर शुभेंदु ने तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो एवं राज्य की सीएम ममता बनर्जी को एक टक्कर के मुकाबले में मात दी थी।

बता दें कि पीएम मोदी और सीएम ममता के बीच चक्रवाती तूफान 'यास' के चलते हुए नुकसान की समीक्षा को लेकर हुई बैठक में अधिकारी की उपस्थिति से तृणमूल नेता नाराज हो गईं थी। इसके कुछ दिनों बाद ही अधिकारी भाजपा के शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक, ममता बनर्जी उक्त बैठक में देर से पहुंची थीं और चक्रवात के नुकसान संबंधी रिपोर्ट देकर वहां से चली गई थीं।

पीएम मोदी पर इल्जाम लगाने के बाद चिदंबरम ने मानी अपनी गलती, ट्वीट में लिखा- मैं गलत था

बिहार में घटे कोरोना केस, सीएम नितीश ने किया लॉकडाउन हटाने का ऐलान

अचानक नदी में जा गिरी यात्री वैन, 1 व्यक्ति की मौत, 17 लोग हुए लापता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -