बिहार चुनाव: टिकट नहीं मिला तो भाजपा MLA ने त्यागा अन्न, कहा- अब जीवन भर केवल फल खाऊंगा
बिहार चुनाव: टिकट नहीं मिला तो भाजपा MLA ने त्यागा अन्न, कहा- अब जीवन भर केवल फल खाऊंगा
Share:

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव को देखते हुए राजनीतिक पार्टियों ने अपने- अपने उम्मीदवारों की घोषणा करना शुरू कर दी है. टिकटों की घोषणा के बीच कई ऐसे नेता भी हैं जिनकों राजनीतिक पार्टियों ने इस बार अपना सिंबल नहीं दिया है. बिहार विधानसभा चुनाव में टिकट नहीं मिलने पर विभिन्न दलों के नेता अपने-अपने हिसाब से नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. कोई इस्तीफा दे रहा है, तो कोई पार्टी दफ्तर का घेराव कर रहा है, तो कोई पार्टी को चुनाव में नुकसान झेलने की धमकी दे रहा है. 

इसी क्रम में भाजपा के एक ऐसे MLA हैं जिन्होंने टिकट ना मिलने का अनोखे तरिके से विरोध जताया है. बिहार में सारण जिले के अमनौर के वर्तमान भाजपा MLA शत्रुघ्न तिवारी जो अपने क्षेत्र में चोकर बाबा के नाम से मशहूर हैं, उन्हें पार्टी ने इस चुनाव में अपना प्रत्याशी नहीं बनाया है. भाजपा ने इस बार चोकर बाबा का पत्ता काट दिया है. अपनी नाराजगी जाहिर करने के लिए शत्रुघ्न तिवारी ने अन्न खाना छोड़ दिया है. यहीं नहीं खबरों के मुताबिक,  उन्होंने कहा है कि अब वह जीवन पर्यंत सिर्फ फल खाकर रहेंगे.

जानकारी के अनुसार टिकट कटने पर चोकर बाबा ने कहा कि वे संन्यासी हैं और अपना विरोध संन्यासी की तरह ही जताएंगे और अब जीवन भर वे सिर्फ फल खाकर ही जीवित रहेंगे. बता दें कि चोकर बाबा 2010 में जेडीयू प्रत्याशी कृष्ण कुमार मंटू ने निर्दलीय प्रत्याशी सुनील कुमार को 10 हजार से अधिक वोटों के अंतर से हराया था. 

पुजारी की मौत मामले में सियासत तेज़, राठौर ने गहलोत सरकार पर साधा निशाना

बंगाल में विजयवर्गीय समेत कई नेताओं पर केस दर्ज, कोलकाता पुलिस ने लगाया ये आरोप

मध्यप्रदेश उपचुनाव: आज से शुरू हुआ नामांकन, पहली बार प्रक्रिया में होगा ये बदलाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -