BJP विधायक की संवेदनहीनता, जलते घरों के साथ सेल्फी पोस्ट की
BJP विधायक की संवेदनहीनता, जलते घरों के साथ सेल्फी पोस्ट की
Share:

भरतपुर : आजकल सेल्फी का चलन इतना बढ़ गया है कि लोग मौकों की नजाकत भी नहीं समझते और सेल्फी लेकर पोस्ट कर देते हैं, लेकिन जब क्षेत्र का जन प्रतिनिधि यानी विधायक संवेदनहीनता का परिचय देकर जलते घरों के साथ सेल्फी लेकर पोस्ट कर दे तो विवाद होना स्वाभाविक है.

बता दें कि भरतपुर की बयाना-रूपवास विधानसभा क्षेत्र से बच्चू सिंह बंशीवाल भाजपा के विधायक हैं. इन्होने अपने क्षेत्र के एक गांव में जलते हुए घरों के साथ सेल्फी ली है और इसे अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कर दिया. इसके बाद से चारों ओर उनकी किरकिरी हो रही है.

दरअसल हुआ यूँ कि रुदावल थाने के गांव नगला मोरोली डांग में मंगलवार देर शाम को कुशवाह बस्ती के कच्चे घरों में आग लग गई, जिससे एक दर्जन से अधिक घर आग की चपेट में आ गए. ग्रामीण जब आग बुझा रहे थे तो इलाके से गुजर रहे क्षेत्रीय विधायक बंसीवाल भी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने में लोगों की मदद की बजाय जलते घरों के साथ खुद की सेल्फी ले डाली और उसे अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कर दिया.

विधायक के इस कृत्य को कांग्रेस ने मानवीय संवेदनहीनता की पराकाष्ठा बताया. वहीं फेसबुक पर उनकी सेल्फी इस बात को साबित कर रही है कि भाजपा विधायक को अपने क्षेत्र की जनता के दुख दर्द की कोई चिंता नहीं है. पूरे जिले में विधायक की यह सेल्फी चर्चा का विषय बनी हुई है.

यह भी देखें

इनसे सीख लीजिए सेल्फी लेते हुए मुँह बनाना

Video : कुछ ऐसी होती है सेल्फी एडिक्ट गर्ल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -