सीएम गहलोत पर इस विधायक ने लगाया तब्लीगी जमात के संरक्षण का आरोप
सीएम गहलोत पर इस विधायक ने लगाया तब्लीगी जमात के संरक्षण का आरोप
Share:

राजस्थान के भाजपा विधायक मदन दिलावर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर तब्लीगी जमात से जुड़े लोगों का संरक्षण करने का आरोप लगाया है. बता दे कि विधायक ​मदन दिलावर अपने विवादास्पद बयानों को लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते है. अपने आरोप में तब्लीगी जमात पर रोक लगाने की मांग करते हुए दिलावर ने कहा कि राज्य सरकार को प्रदेश में सक्रिय तब्लीगी जमातियों के खिलाफ राष्ट्रीय सुरक्षा कानून(एनएसए) के तहत कार्रवाई होनी चाहिए.

लॉकडाउन के बीच बिजली कंपनी ने किया ये एलान

अपने बयान में उन्होगे आगे कहा कि जमात के कारण पूरे प्रदेश में संक्रमण फैला है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी कर दिलावर ने कहा कि जमातियों के साथ ही इन्हे संरक्षण देने वालों के खिलाफ भी एनएसए के तहत कार्रवाई होनी चाहिए. लॉकडाउन के बाद भी लोगों की आवाजाही को सख्ती से नहीं रोक पाने को भी सरकार की गैर जिम्मेदारी बताते हुए दिलावर ने कहा कि सरकार पूरी तरह से मामले में फेल रही है. उन्होंने तब्लीगी जमात के लोग और उनके संपर्क में रहने वालों को देश के साथ गद्दारी का काम कर रहे हैं. उल्लेनीय है कि दिलावर दो दिन पहले भी इसी तरह का वीडियो जारी कर चुके हैं.

लॉकडाउन के बीच दर्दनाक हादसा, खाई में कार गिरने से 3 लोगों ने गवाई अपनी जान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि प्रदेश के 33 में से 13 जिलों में तब्लीगी जमात के लोगों के करण कोरोना संक्रमण फैला है. दिल्ली के निजामुद्दीन से आए ये तब्लीगियों ने जिन जिलों में संक्रमण फैलाया उनमें टोंक, सीकर, जयपुर, चूरू, जैसलमेर, बीकानेर, भरतपुर, दौसा, चूरू, अलवर और झुंझुनूं जिलों में संक्रमण फैलाया. ये ना तो जांच कराने आए और यदि मेडिकल टीम उनकी जांच करने गई तो मारपीट और अभद्रव्यवहार किया गया . 

शर्मनाक: महामारी से परेशान महिला ने अपने ही बच्चों को उतरा मौत के घाट

लॉकडाउन में लोगों की पहली पसंद बना पोर्न, भारतीयों ने तोड़े सारे रिकॉर्ड

मुंबई के ताज होटल पर कोरोना का हमला, कई कर्मचारी निकले पॉजिटिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -