चुनाव प्रचार के चलते बोली भाजपा MLA- 'गल्ला खा गए, रुपया खा गए...', वायरल हुआ VIDEO
चुनाव प्रचार के चलते बोली भाजपा MLA- 'गल्ला खा गए, रुपया खा गए...', वायरल हुआ VIDEO
Share:

लखनऊ: देश के सबसे बड़े राज्य यूपी के विधानसभा चुनाव में तीसरी चरण में सपा के गढ़ माने जाने वाले इटावा में मतदान होना है. ऐसे में सभी उम्मीदवारों ने जोर-शोर से चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. इटावा सीट से भाजपा उम्मीदवार तथा मौजूदा MLA सरिता भदौरिया का चुनाव प्रचार के चलते का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें वो बोल रही हैं कि आज हम वोट मांगने जा रहे हैं तो मुंह से नहीं बोल रहे हैं. गल्ला खा गऐ, रुपया खा गऐ, नमक खा गए, सब कुछ खा गए. फिर भी ये लोग नहीं बोलते हैं कि वोट देंगे? 

साथ ही इटावा भाजपा उम्मीदवार सरिता भदौरिया बोल रही है कि वोट मांगने हम जाते हैं तथा बोलते हैं कि दीदी वोट देना तो मुंह से नहीं बोल रही हैं. गल्ला खा गऐ, रुपया खा गऐ, नमक खा गए, पैसा खा गए तथा मुंह से नहीं बोल रहे हैं. अब जब हम वोट मांगने जा रहे हैं तो नमस्कार भी कबूल नहीं कर रहे हैं. ये कहां का इंसाफ है. सरीता भदौरिया आगे बोलती है कि यदि आपको इतना ही बुरा लग रहा था तो पहले बोल देती कि हम तुम्हारा गल्ला नहीं खाएंगे तथा पैसा नहीं लेंगे. 

भाजपा MLA बोलती हैं कि ये ईमानदारी तो नहीं हुई ना कि सबकुछ ले लिया तथा अब वोट देने के वक़्त मुंह से बात नहीं कर रही. इन्हें गल्ला मिले, रुपये मिले. सुविधाएं मिले, आवास मिले, मगर जब वोट देने जाएंगे तो इन्हें न तो गल्ला नजर आ रहा है तथा न ही आवास. भाजपा उम्मीदवार के 21 सेंकेड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिस पर समाजवादी पार्टी तथा कांग्रेस समेत तमाम लोगों ने जवाबी हमला बोला है. कांग्रेस के प्रवत्ता सुरेंद्र राजपूत ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा है, 'ये सरिता भदौरिया भाजपा MLA हैं. गल्ला, रुपया ऐसे बता रही है जैसे इनके घर से वितरित किया गया हो. सरिता जी गल्ला, रुपया सब भारत का है. प्रत्येक देशवासी के हक़ का है. आपके या बीजेपी वालों की ससुराल से नहीं आया है. ये लोग आपको भिखारी बनायेंगी.' 

योगी के पदचिन्हों पर हिमंता सरमा, बदलेंगे असम की कई जगहों के नाम

तेलंगाना सीएम KCR के खिलाफ असम में मामला दर्ज, भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप

46 साल कांग्रेस में रहने के बाद पूर्व केंद्रीय मंत्री अश्विनी कुमार ने छोड़ी पार्टी, बताया ये बड़ा कारण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -