भाजपा विधायक का भड़काऊ भाषण
भाजपा विधायक का भड़काऊ भाषण
Share:

नई दिल्ली : इन दिनों नेताओं और जन प्रतिनिधियों के बोल-वचन इतने घटिया हो गए हैं, कि कभी भी सांप्रदायिक घटना घट सकती है. ऐसा ही बेतुका बयान तेलंगाना प्रदेश से भाजपा विधायक टी राजा ने दिया है. उन्होंने हर हिंदू को अपने पास हथियार रखने की अपील के साथ ही अपने देश और धर्म को बचाने की जरूरत पर बल दिया, ताकि अखंड हिंदू राष्ट्र का सपना साकार हो सके.

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही. टी. राजा ने कहा कि जो भी व्यक्ति अखंड हिंदू राष्ट्र के बीच में आएगा, उसका नामो-निशान मिटा दिया जाएगा. भड़काऊ भाषणबाज विधायक ने यह धमकी भी दी कि जो भी हिन्दू राष्ट्र के निर्माण में बीच में आयेगा हम उसे छोड़ेंगे नहीं. उन्होंने भरोसा दिलाया कि हिन्दू राष्ट्र अवश्य बनेगा.

बता दें कि इन भाजपा विधायक टी. राजा ने हिन्दुओं से हथियार उठाने का आह्वान करते हुए कहा कि अपने को मजबूत बनाओ और तलवार आदि हथियार चलाने की विद्याएं सीखो ,क्योंकि हिन्दू राष्ट्र के लिये संघर्ष करना होगा और संघर्ष से ही हिन्दू राष्ट्र बनेगा.भाजपा विधायक ने अखंड हिंदू राष्ट्र की स्थापना के लिए हर हिंदू को अपने घर में हथियार रखने की भी अपील की. बगैर हथियार के तो न तो खुद की और न परिवार की रक्षा कर पाएंगे.

यह भी देखें 

प्रतिबंध के बाद भी महिला ने फोन पर दिया तलाक

तेलंगाना में पतंजलि की बड़ा फ़ूड पार्क बनाने की तैयारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -