लोकसभा चुनाव: भोपाल से चुनाव लड़ रहे दिग्विजय, पाकिस्तान में बंट रही मिठाइयां
लोकसभा चुनाव: भोपाल से चुनाव लड़ रहे दिग्विजय, पाकिस्तान में बंट रही मिठाइयां
Share:

भोपाल: कांग्रेस ने 2019 लोकसभा चुनाव के लिए मध्यप्रदेश के प्रत्याशियों की सूची जारी करते हुए भोपाल से दिग्विजय सिंह को उम्मीदवार बनाया है. दिग्विजय सिंह को टिकट दिए जाने के बाद बयानों का सिलसिला आरम्भ हो गया है. भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता ने कहा है कि दिग्विजय के भोपाल से उम्मीदवार बनाए जाने की खबर आने के बाद पाकिस्तान में मिठाइयां बंट रही हैं.

इस बात को लेकर बेहद नाराज है एचडी कुमारस्वामी

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की हुजूर विधानसभा से भाजपा विधायक रामेश्वर शर्मा ने दिग्विजय सिंह पर कटाक्ष करते हुए कहा है कि भोपाल से दिग्विजय सिंह के चुनाव लड़ने पर पडोसी मुल्क पाकिस्तान में मिठाई बंटने की खबरें सामने आई हैं. विधायक रामेश्वर शर्मा ने कहा है कि 'दिग्विजय सिंह को भोपाल से उम्मीदवार बनने पर कांग्रेसियों में कोई उत्साह नहीं है. वे तो खुद राजगढ़ भागना चाह रहे थे. हां ये बात अवश्य है कि उनके चुनाव लड़ने पर पाकिस्तान में मिठाइयां बंटने की खबरें सामने आ रही हैं कि, कोई तो उनकी नुमाइंदगी करने के लिए भारत में चुनाव लड़ रहा है'.

ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने बुलाई आपात बैठक, अयोध्या विवाद पर होगी चर्चा

विधायक रामेश्वर ने आगे दिग्विजय सिंह पर संगीन आरोप लगाते हुए कहा है कि 'भोपाल की आवाम राष्ट्रवादी है और भोपाल की आवाम हर उस आदमी की खिलाफत करती है जो आतंकवाद का समर्थन करता है. दिग्विजय सिंह कभी आतंकवाद के समर्थन में बोलते दिखाई देते हैं तो कभी वे शहीदों का मजाक उड़ाते नज़र आते हैं'.

खबरें और भी:-

प्रियंका के ट्वीट का सीएम योगी ने कुछ इस अंदाज में दिया जवाब

राष्ट्रीय जनता दल ने की उम्मीदवारों की घोषणा, इन्हे मिला टिकिट

उत्तराखंड कांगेस ने घोषित किये पांचों लोकसभा सीटों पर अपने प्रत्याशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -