सुशांत राजपूत की मौत पर सियासत तेज़, भाजपा MLA राम कदम ने उद्धव सरकार पर उठाए सवाल
सुशांत राजपूत की मौत पर सियासत तेज़, भाजपा MLA राम कदम ने उद्धव सरकार पर उठाए सवाल
Share:

मुंबई: बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर संशय बना हुआ है, किन्तु शिवसेना के मुखपत्र सामना को लगता है कि इस मामले में जो इतनी सारी पूछताछ की जा रही है उसका कोई औचित्य नही है. शिवसेना को ये भी लगता है कि सुशांत की मौत का बाज़ारीकरण किया जा रहा है.

इस मामले पर भाजपा MLA राम कदम ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और शिवसेना पर तीखा हमला बोला है।  साथ ही उन्होंने  राज्य सरकार पर सवाल खड़े किए हैं. जिसके बाद सियासी सरगर्मी बढ़ती हुई दिख रही है. ज़ी न्यूज़ के अनुसार भाजपा  नेता राम कदम ने एक वीडियो जारी करते हुए कहा है कि "स्वर्गीय सुशांत सिंह राजपूत जी की मौत का मामला, मुंबई पुलिस पूछताछ कर रही है. दूसरी ओर, महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उनकी पत्नी जिसकी स्वयं संपादिका हैं, वह सामना अखबार इस पूछताछ पर मुंबई पुलिस से सवाल पूछता है कि इतनी पूछताछ क्यों हो रही है. '

राम कदम ने आगे कहा कि 'क्या कारण है, जब मुख्यमंत्री के घर का अखबार जब इस प्रकार से मुंबई पुलिस के काम पर संशय जताएगा और उनपर दबाव बनाएगा कि क्यों आप पूछताछ कर रहे हो? तो ये सीधा-सीधा संदेश है कि इस मामले को रफा-दफा कर दीजिए, कोई पूछताछ करने की जरूरत नही है. इस प्रकार से मुंबई पुलिस पर ये अखबार दबाव बनाने का क्या कारण है?"

 

महाराष्ट्र में 30 जून के बाद भी लागू रहेगा लॉकडाउन, सीएम ठाकरे ने की घोषणा

महाराष्ट्र के किसानों के लिए बड़ी खुशखबरी, ऋणमाफी को लेकर सीएम ठाकरे ने किया ये ऐलान

भारतीय मूल के लोगों को लुभाने में जुटे ट्रम्प, सर्वे में हुए चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -