मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार कमज़ोर, ज्यादा दिन नहीं टिक पाएगी- भाजपा
मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार कमज़ोर, ज्यादा दिन नहीं टिक पाएगी- भाजपा
Share:

भोपाल: भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष राकेश सिंह ने एक कार्यक्रम में सम्बोधन देते हुए कहा है कि हमारे विधायकों का कहना  है कि सीटों के गणित में भले ही कांग्रेस मध्य प्रदेश में आगे हो, लेकिन आवाम ने कांग्रेस को बहुमत नहीं दिया है, इस लिहाज से मध्यप्रदेश की कांग्रेस सरकार कमजोर है. कांग्रेस अपने आपस के कारणों के मद्देनज़र कितने दिन सरकार टिका पाती है, यह देखना पड़ेगा.

अमित शाह से मिलने पहुंची टीम लोजपा, दूर होगी नाराजगी या फिर पाला बदलेंगे पासवान ?

राकेश सिंह गुरुवार को प्रदेश कार्यालय में भाजपा विधायकों की बैठक संपन्न होने के बाद प्रेस वार्ता में अनौपचारिक चर्चा कर रहे थे. जबलपुर, सागर, ग्वालियर-चंबल और शहडोल व रीवा संभाग के सभी विधायकों की बैठक शुरू होने से पहले ही दिग्गज नेताओं ने सभी विधायकों से कह दिया था कि ये फोरम शिकवे-शिकायत का नहीं है, इसलिए इस सम्बन्ध में कोई कुछ नहीं कहेगा.

क्या राजस्थान में हो पाएगी किसानों की कर्ज माफ़ी ?

इस बैठक में भाजपा नेताओं ने विंध्य की प्रशंसा की, विधायकों ने कहा कि विंध्य में आशा से अधिक सफलता मिली है. इसके साथ ही दिग्गज नेताओं ने विधायकों को चेतावनी दी है,  कि वे सभी अपने क्षेत्र में सतर्क रहें. उन्होंने कहा कि जितनी बढ़त विधानसभा चुनाव में मिली है, उससे ज्यादा लीड लोकसभा चुनाव में मिले, इस बात को ध्यान रखें. इसके साथ ही यह भी कहा गया कि कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरने में हर विधायक अनिवार्य रूप से हिस्सा ले. पार्टी नेताओं ने कहा कि अब तक ये शिकायत मिल रही थी कि विधायक धरने-प्रदर्शन मौजूद नहीं रहते हैं.  बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी मौजूद थे.

खबरें और भी:-

कमलनाथ के खिलाफ दर्ज हुआ मामला, अपने बयानों के कारण घिरे मुसीबत में

यूपीए में शामिल हुए उपेंद्र कुशवाहा, महागठबंधन का बनेंगे हिस्सा

किसानों की कर्जमाफी के बाद अब कमलनाथ ने हटाई एक और बंदिश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -