VIDEO: भाजपा विधायक की बेटी ने रचाया प्रेम विवाह, बेटी ने कहा मुझे मेरे पिता से...

Jul 11 2019 11:43 AM
VIDEO: भाजपा विधायक की बेटी ने रचाया प्रेम विवाह, बेटी ने कहा मुझे मेरे पिता से...

बरेली: उत्तर प्रदेश बरेली से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक राजेश मिश्र की बेटी साक्षी ने इलाहाबाद उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल कर सुरक्षा की गुहार लगाई है. दरअसल, बरेली जिले के राजेश मिश्र की बेटी ने फरीदपुर विधायक के भांजे के साथ भागकर मंदिर में प्रेम विवाह रचा लिया. अंतरजातीय विवाह करने की वजह से साक्षी ने उच्च न्यायालय में सुरक्षा के लिए याचिका लगाई है, जिसपर आज (11 जुलाई) को उच्च न्यायालय सुनवाई करेगा.

याचिका में साक्षी ने अपने पिता और परिवार के दूसरे लोगों से खुद की जान का खतरा बताया है. साक्षी की इस अर्जी को उच्च न्यायालय ने स्‍वीकार कर लिया है. साक्षी ने अपने आवेदन में खुद को बालिग बताते हुए अपनी मर्जी से शादी की बात भी कही है. साक्षी का आरोप है कि उसके MLA पिता और परिवार के दूसरे लोग उनके विवाह का विरोध कर रहे हैं. साक्षी ने कोर्ट से अपने और पति के लिए सुरक्षा उपलब्ध कराए की मांग की है. 

अपनी याचिका में साक्षी ने बरेली पुलिस पर भी विधायक पिता के दबाव में काम करने का आरोप लगाया गया है. आपको बता दें कि विधायक राजेश की बेटी ने बीते चार जुलाई को प्रयागराज में एक मंदिर में अजितेश कुमार के साथ हिंदू रीति-रिवाज के अनुसार प्रेम विवाह कर लिया. शादी के बाद से ही विधायक की बेटी और अजितेश घर से लापता हैं. अजितेश फरीदपुर विधायक का रिश्तेदार बताया जा रहा है. इसका एक वीडियो भी जारी किया गया है, जिसमे आप साक्षी को अपने लिए सुरक्षा मांगते हुए देख सकते हैं, ये वीडियो 'द राजनीति' नमक यू ट्यूब पर जारी किया गया है.

 

समन्वयक के पदों पर वैकेंसी, सैलरी 75000 रु

बजट के बाद पहली बार डीजल के दामों में आई कमी, पेट्रोल में भी दिखी स्थिरता

पेट्रोल डीजल के दामों में रिकॉर्ड तेजी के बाद आज मिली राहत, जानिए क्या हैं रेट