दोनों बच्चों को एक साथ पैदा किया था या एक-एक करके
दोनों बच्चों को एक साथ पैदा किया था या एक-एक करके
Share:

बस्ती. गोरखपुर से बीजेपी विधायक राधा मोहन दास अग्रवाल विवादों में घिरते नजर आ रहे है. उन्होंने एक महिला पर आपत्तिजनक टिप्पणी की है. इससे पहले भी विधायक राधा मोहन दास गोरखपुर में महिला आईपीएस चारु निगम से अभद्रता करने के आरोप में काफी आलोचना झेल चुके है. बीजेपी विधायक राधा मोहन दास सोमवार को संतकबीर नगर जिले के मगहर में पहुंचे थे. वहां महिलाओं ने उनसे सरकारी आवास की मांग की थी. उनकी मांग सुनते ही विधायक ने वहां मौजूद एक महिला से पूछा, तुम्हारे कितने बच्चे है?

महिला ने जवाब दिया कि उसके दो बच्चे है. इस जवाब के बाद विधायक ने फिर सवाल किया कि तुमने दोनों बच्चों को एक साथ पैदा किया था या एक-एक करके? यह सवाल सुन कर भीड़ में खड़ी महिला झेंपते हुए कहा एक-एक करके. विधायक ने तब महिला को जवाब दिया, जब दो बच्चे एक साथ पैदा नहीं हो सकते तो आवास एक साथ कैसे मिल सकता है. आवास के लिए थोड़ा इंतजार करो, 2022 तक बारी बारी सभी को आवास मिल जाएगा.

जब मामले ने बहुत तूल पकड़ लिया तो विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि राजनीति में अगर संवादहीनता है तो आप अपनी बातें लोगो तक नहीं पंहुचा सकते है. यह हंसी-मजाक के उदाहरण हैं. बहुत सामान्य तरीके से लोगों को समझाना पड़ता है, इसे किसी और नजरिये से देखना गलत है.

ये भी पढ़े 

केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर की आवाज़ सुन फूली नहीं समाई CBSE 12वीं टाॅपर रक्षा गोपाल

चुनाव में मिली हार के बाद आज पहली बार पंजाब जाएंगे केजरीवाल

जल्द नजर आ सकती है अखिलेश - मायावती की राजनीतिक जुगलबंदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -