बेरोज़गारी से फ्रस्टेट होकर रेप जैसी वारदात करते है युवा : BJP विधायक प्रेमलता

बेरोज़गारी से फ्रस्टेट होकर रेप जैसी वारदात करते है युवा :   BJP विधायक प्रेमलता

चंडीगढ़। देश में आगामी लोकसभा चुनाव नजदीक आते जा रहे है। इसके साथ ही तमाम राजनैतिक पार्टियों और नेताओं ने जनता को लुभाने की कोशिशे भी तेज कर दी है। लेकिन  कभी-कभी  कुछ नेता जनता को लुभाने के चक्कर में कुछ ऐसे बयान भी दे देते है जो बाद में उन्ही पर भारी पड़ जाते है।  ऐसा ही एक विवादित बयान हाल ही में  एक बीजेपी विधायक ने दिया है जिसमे उन्होंने रेप जैसी घटनाओं को बेरोज़गारी का नतीजा बता दिया है।  

UKG की छात्रा से रेप पर भड़के लोगों ने किया हंगामा

हरियाणा के उचाना कलां से बीजेपी की विधायक प्रेमलता ने हाल ही में अपने एक बयान में कहा है कि आजकल युवाओं को रोजगार नहीं मिल रहा, इस बात से वे बुरी तरह  निराश हो जाते हैं और फिर बलात्कार जैसे अपराध करते हैं। दरअसल प्रेमलता एक हरियाण कार्यक्रम के दौरान मीडिआ और  जनता से रूबरू हो रही थी। वहां उनसे हाल ही में हरियाणा के महेंद्रगढ़ में हुए गैंगरेप को लेकर सवाल किये गए थे जिसके जवाब में उन्होंने यह बात कही है। 

BJP खेल रही है 'नीरव उड़,माल्या उड़' : कांग्रेस

आपको बता दें कि कुछ दिनों पहले ही  हरियाणा के महेंद्रगढ़ में एक 19 साल की छात्रा जब कोचिंग से घर लौट रही थी तब कुछ आरोपियों ने उसे  लिफ्ट देने के बहाने अगवा कर लिया था  और फिर उसे  नशीला पेय पदार्थ पिलाकर उस मासूम के साथ दुष्कर्म किया था। इतना ही नहीं इन आरोपियों ने बालिका से दुष्कर्म करने के बाद उसे गांव के बस अड्डे पर फेंककर फरार हो गए थे। 

ख़बरें और भी 

मनोहर पर्रिकर की हालत बिगड़ी, AIIMS में होंगे भर्ती, गोवा में राजनीतिक हलचल तेज

मेघालय से कांग्रेस को लगा बड़ा झटका, वरिष्ठ नेता ने दिया इस्तीफ़ा

केरल नन रेप केस: आरोपित बिशप ने किया पद छोड़ने का फैसला