राजस्थान: भाजपा MLA पर 10 माह में दूसरी बार लगा बलात्कार का आरोप

जयपुर: राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के MLA प्रताप भील के खिलाफ 10 महीने में दूसरी बार बलात्कार का केस दर्ज हुआ है. पीड़ित लड़की पुलिस अधीक्षक के पास पहुंची और उसने विधायक पर आरोप लगाया कि नौकरी देने के नाम पर उन्होंने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया. पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसे कई बार शादी का झांसा दिया गया. 
 
10 माह पूर्व फरवरी में सुखेर थाने में भी एक महिला ने MLA के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था. जिसकी जांच CID में अभी तक जारी है. दर्ज मामले के मुताबिक, उदयपुर शहर के दिवाली इलाके की एक लड़की पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश हुई और उसने बताया कि वो रोजगार की तलाश में MLA प्रताप भील से मिली थी. इसके बाद विधायक ने नौकरी दिलाने का आश्वासन दिया फिर उसके पास विधायक के फोन निरंतर आने लगे फिर दोनों के बीच बातें होने लगीं.

लड़की ने आरोप लगाते हुए कहा कि गत वर्ष मार्च में MLA उसके घर आए फिर उन्होंने अपने ड्राइवर को बाहर भेज दिया और उसके साथ जॉब दिलाने के नाम पर बलात्कार किया. शादी का झांसा देकर कई बार जयपुर ले गए और उसके साथ दुष्कर्म किया. लड़की का आरोप है कि कुछ दिनों बाद MLA शादी से मुकर गए. 

आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में 14 ठिकानों NIA की रेड, माओवादियों से जुड़ा मामला

अंतरराष्ट्रीय विशेषज्ञों ने समुद्री मलबे को कम करने का आग्रह किया

नए रिकॉर्ड की तरफ बढ़ रहा सोने-चांदी! कीमतों में आया भारी उछाल, जानिए आज का भाव

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -