ठेंगे पर क़ानून, BJP के 'राणा जी' ने 4-4 पिस्टल लहराई, जमकर लगाए ठुमके
ठेंगे पर क़ानून, BJP के 'राणा जी' ने 4-4 पिस्टल लहराई, जमकर लगाए ठुमके
Share:

उत्तराखंड में अपनी और अपनी पार्टी भारतीय जनता पार्टी की जमकर किरकिरी करवाकर पार्टी से निष्कास‍ित किए गए उत्तराखंड के सबसे विवादित विधायक प्रणव सिंह चैम्पियन एक बार फिर से सुर्खियों में आए हैं. इस बार वे किसी से मारपीट के मामले में नहीं बल्कि, शराब के नशे में एक दो नहीं बल्कि 4-4 तमंचों के साथ डिस्को करते हुए पाए गए है. 

बताया जा रहा है कि अपने पैर का ऑपरेशन करवाकर अपने आवास लौटे प्रणव सिंह चैंपियन द्वारा अपने कुछ समर्थकों के साथ यह दावत कब रखी गई थी यह तो साफ नहीं है, हालांकि उनका वायरल वीडियो 2 से 3 दिन पुराना लग रहा है और इसमें वह ना केवल उत्तराखंड के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल कर रहे है, बल्कि हाथों मे रिवाल्वर और एक कार्बाइन लेकर डांस भी जमकर कर रहे हैं. 

बताया जा रहा हैं कि वीडियो में लांबा लांबा घूंघट काहे को डाला.... गाना बज रहा था जब विधायक प्रणव सिंह एक हाथ में शराब का प्याला और दूसरे हाथ में एक-दो नहीं बल्कि 4-4 पिस्तौल लेकर जमकर नृत्य कर पाए गए. जबकि उनके साथ उनके कुछ समर्थक भी मौजूद थे. समर्थक इस दौरान कह रहे है कि पूरे उत्तराखंड में ऐसा सिर्फ आप ही कर सकते हैं. आगे भाजपा विधायक कहते है कि उत्तराखंड ही नहीं ऐसा पूरे देश में कोई नहीं कर सकता, जैसा वह कर रहे हैं. फ़िलहाल इस मामले ने जबरदस्त टूल पकड़ लिया हैं और भाजपा भी निशाने पर आ चुकी है. 

 

राजनाथ के जीवन का सबसे भावुक पल, जिस मौलवी ने कभी छड़ी से पीटा, उसी ने पहनाई फूलों की माला

बैंगलोर में तीन मंजिला इमारत ढही, बचाव अभियान जारी…

NIA ने नाकाम की बड़े आतंकी हमले की साजिश, छापेमारी में बम-रॉकेट बरामद

चंद्रबाबू नायडू ने आंध्र CM पर लगाया गंभीर आरोप, कहा 'ले रहे है मर्डर पॉलिटिक्स का सहारा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -