भाजपा के दिग्गज विधायक को कोरोना ने किया संक्रमित
भाजपा के दिग्गज विधायक को कोरोना ने किया संक्रमित
Share:

हरियाण के पानीपत (ग्रामीण) से बीजेपी एमएलए महीपाल ढांडा की रिपोर्ट सकारात्मक आई है. एमएलए ने ट्वीट कर स्वंय इसकी सूचना दी है. एमएलए महीपाल ढांडा ने लिखा, ‘बीते 2 दिन से तबीयत खराब होने पर मैंने कोरोना परीक्षण कराया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. फिलहाल मेरी तबीयत ठीक है, किन्तु  मेरा अनुरोध है कि जो भी साथी बीते कुछ दिनों से मेरे कांटेक्ट में आए हैं. उनमें से अगर फिलहाल किसी को कोई परेशानी है तो कृप्‍या स्वंय को आइसोलेट कर अपनी पड़ताल कराएं.’

मनुज से मानवता तक और अतीत से आधुनिकता तक का समावेश है नई शिक्षा नीति- पीएम मोदी

बता दें कि पानीपत ग्रामीण विधानसभा सीट से एमएलए महीपाल ढांडा सिविल चिकित्सालय में मेडिकल बायो वेस्ट मैनेजमेंट देखने गए थे. उनके साथ सिविल सर्जन, डिप्टी एमएस डॉ. अमित पोरिया भी थे. विधायक महीपाल ढांडा ने ईएसआई अस्पताल का भी निरीक्षण किया था. इसके पश्चात एमएलए ढांडा पोस्टमार्टम हाउस एरिया (जहां अस्पताल का कचरा एकत्र था) में गए थे. साथ ही ग्रामीण एरिया के लोगों के भी कांटेक्ट में थे.

स्वतंत्रता दिवस : 15 अगस्त को ही क्यों मिली आजादी ?

इसके अलावा महिपाल ढांडा चंडीगढ़ के सेक्टर-3 स्थित विधायक होस्टल में ठहरे हुए थे. वहां के कर्मचारी की भी उनके कांटेक्ट में आने की जानकारी मिली है. सूत्रों के मुताबिक, वह बुधवार को हरियाणा निवास में हुई एमएलए दल की मीटिंग में भी सम्मिलित हुए हैं. कोरोना लक्षण होने के बावजूद वह प्रोग्राम में भाग लेते रहे. पंचकूला जिला चिकित्सालय की सिविल सर्जन ने उनके संक्रमित होने की जानकारी मिली है. इस खबर के आने के बाद उनके कार्यकर्ता के बीच दुख और रोश का माहौल फैल गया है. जिसके बाद कार्यकताओं ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है.

क्या आप जानते है हॉकी में भी लिया जाता है कैच, जानिए इस खेल के नियम

शुरूआती कारोबार में 200 अंक लुढ़का सेंसेक्स, निफ़्टी में भी आई गिरावट

उत्तराखंड के 6 शहरों में सर्वाधिक वर्षा का ऑरेंज अलर्ट किया जारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -