लॉकडाउन का मज़ाक, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ, भाजपा MLA की पार्टी में लगी भीड़
लॉकडाउन का मज़ाक, सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ, भाजपा MLA की पार्टी में लगी भीड़
Share:

बंगलोर:  लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग लागू करने के लिए देश की सरकार जहां कड़ी मशक्कत कर रही है, वहीं कुछ जनप्रतिनिधि ऐसे हैं जो सरेआम इसकी धज्जियां उड़ा रहे हैं। इन्हें न तो सरकारी आदेशों की परवाह है और न ही जनता की सुरक्षा का ध्यान। कर्नाटक के टुमकुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) MLA ने अपने जन्मदिन पर शाही अंदाज में बिरयानी बांटी जिससे लोगों की भीड़ लग गई।

दूसरी ओर झारखंड के जामताड़ा में कांग्रेस MLA लोगों के बीच पैसे बांटने लगे। इससे भी यहां लोग की भीड़ जमा हो गई। देश में अभी लॉकडाउन चल रहा है। कोरोना का प्रकोप चरम पर है। सरकार ने लोगों से भीड़ न जमा करने के लिए अपील कर रही है, लेकिन कर्नाटक के बीजेपी विधायक एम जयराम को इसकी कोई परवाह नहीं। उन्होंने तमाम बंदिशों के बाद भी अपने जन्मदिन को शाही अंदाज में सेलिब्रेट किया।

कर्नाटक के तुरवकेरे से भाजपा MLA एम जयराम ने टुमकुर के सरकारी स्कूल में अपने जन्मदिन की पार्टी रखी। इस पार्टी में गुब्बी तालुक की बड़ी संख्या में लोग आए। इस पार्टी में लोगों का स्वागत बिरयानी खिलाकर किया गया। इस दौरान लोगों ने मास्क तो पहन रखे थे, किन्तु सोशल डिस्टेंसिंग की कोई परवाह नहीं की गई। आपको बता दें कि कर्नाटक भी कोरोना महामारी से जूझ रहा है। यहां पर 190 लोग कोरोना की गिरफ्त में हैं, जबकि 30 लोग उपचार के बाद ठीक हो चुके हैं, 6 लोगों की मौत इलाज के दौरान हुई है।

पीएम मोदी की बैठक से पहले चिदंबरम का बड़ा बयान, सभी कांग्रेस CM से की ये अपील`

कोरोना संकट में अपने लोगों को वापस ना बुलाने वाले देशों पर भड़का अमेरिका, लिया बड़ा एक्शन

न्यूयॉर्क के कब्रिस्तान में कम पड़ी दफ़नाने के लिए जगह, कुछ इस तरह दफ़न की जा रही लाशें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -