उन्नाव रेप केस: आज कोर्ट में पेश होगा आरोपी विधायक
उन्नाव रेप केस: आज कोर्ट में पेश होगा आरोपी विधायक
Share:

लखनऊ: उन्नाव रेप केस का मुख्य आरोपी भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर आज सीबीआई द्वारा अदालत में पेश किया जाएगा, इसी बीच पीड़िता सहित उसके परिवार को आज मेडिकल चेकअप के लिए लखनऊ लाया जाएगा. सीबीआई, कुलदीप सिंह सेंगर से पीड़िता के सामने भी पूछताछ कर सकती है. कुलदीप सेंगर के भाई अतुल सेंगर को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. इसके अलावा मामले में एक इंस्पेक्टर सहित 4 पुलिसकर्मियों को भी गिरफ्तार किया गया है.

सीबीआई के लखनऊ दफ्तर में बीजेपी एमएलए कुलदीप सेंगर से पूछताछ की गई. सीबीआई की तरफ से इस मामले में अभी तक तीन केस दर्ज किए गए हैं. कुलदीप सेंगर पर नाबालिग से रेप, पीड़िता के पिता की हत्या का केस और तीसरा केस विधायक सेंगर के परिवार की तरफ से जो भी शिकायत दी गई है. इसके अलावा सीबीआई की एक टीम ने शुक्रवार को पीड़िता के परिवार से भी मुलाकात की. पीड़िता के परिवार को सुरक्षा कारणों से उन्नाव में ही एक होटल में रखा गया है.

उन्नाव गैंगरेप केस में आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ गुरुवार को FIR दर्ज की गई थी. आरोपी विधायक पर उन्नाव के माखी थाने में बुधवार देर रात आईपीसी की धारा 363, 366, 376 और पॉक्सो कानून की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया गया है.

उन्नाव रेप पर मोदी ने तोड़ी चुप्पी

उन्नाव-कठुआ रेप केस: मोदी के उपवास पर भारी पड़ेगा राहुल का मध्यरात्रि कैंडल मार्च

उन्नाव गैंगरेप : डीजीपी के 'माननीय विधायक' और मामले के 260 दिन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -