'जिन्हे भारत में मोदी से डर लगता हो, वो अफ़ग़ानिस्तान चले जाएं'
'जिन्हे भारत में मोदी से डर लगता हो, वो अफ़ग़ानिस्तान चले जाएं'
Share:

पटना: भारत के पड़ोसी मुल्क अफगानिस्तान में आतंकी संगठन तालिबान के सत्ता में आने के बाद इसकी तपिश भारत में भी महसूस की जा रही है। एक ओर सपा सांसद शफीकुर्रहमान ने तालिबान का समर्थन करके बखेड़ा खड़ा कर दिया है, तो वहीं सत्ताधारी भाजपा ने भी नहले पर दहला मारने में जरा भी देर नहीं की। 

बिहार से भाजपा MLA हरिभूषण ठाकुर ने स्पष्ट किया है कि नरेंद्र मोदी के पीएम बनने के बाद गाहे-बगाहे देश में डर का माहौल बनाने की अकारण कोशिश हुई है। उन्होंने ऐसे लोगों को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अब उन्हें अफगानिस्तान चले जाना चाहिये। बता दें कि जब से अफगानिस्तान में वहां के राष्ट्रपति अशरफ गनी ने देश से पलायन किया है, तब से तालिबान काबुल पहुंचकर देश की कमान अपने हाथ में ले ली है। जिसके बाद जहां भारत, अमेरिका सहित कई देशों ने चिंता प्रकट की है। तो वहीं तालिबान शासन को लेकर सियासी बयानबाजी भी तेज हो गई है।

बता दें कि उत्तरप्रदेश से सपा सांसद शफीकुर्रहमान बर्क ने विवादित बयान देते हुए कहा था कि तालिबान का समर्थन करना चाहिये, क्योंकि उसने अमेरिका को हटाकर एक तरह से आजादी हासिल की है। वे यहीं नहीं रुके बल्कि कहा कि भारत ने भी अंग्रेजों को भगाकर स्वतंत्रता पाई थी। बर्क के इस बयान पर उनके खिलाफ मामला दर्ज हुआ है। मगर इसके बाद भी तालिबान के समर्थन और विरोध में बयानबाजी थम नहीं रही है।

पिछले 18 महीनों में जम्मू-कश्मीर में 18 भाजपा नेताओं की हत्या, अब भी कई नेता आतंकियों के निशाने पर

कोरोना वैक्सीन लगवाने के बाद 16 वर्षीय लड़के को हुई बीमारी, अब सरकार करेगी मदद

चीन ने आतंकवादियों को तोड़ने के लिए अफगानिस्तान के नए शासन का लगाया अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -