'गाजर-मूली की तरह काट डालेंगे', BJP विधायक को मिली जान से मारने की धमकी
'गाजर-मूली की तरह काट डालेंगे', BJP विधायक को मिली जान से मारने की धमकी
Share:

देहरादून: बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं डीडीहाट के MLA बिशन सिंह चुफाल को एक व्यक्ति ने SMS भेजकर जान से मारने की धमकी दी है। व्यक्ति ने क्रूरतम शब्दों का इस्तेमाल कर उन्हें गाजर, मूली की भांति काटने की धमकी SMS से दी है। विधायक की शिकायत पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। MLA ने कार्रवाई की मांग की है।

MLA चुफाल ने कहा है कि उन्हें 21 जनवरी को एक SMS मिला जिसमें उन्हें मारने की धमकी दी गई थी। चुफाल ने इस मामले में 24 जनवरी को एसपी लोकेश्वर सिंह को एक चिट्ठी भेजकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस अधीक्षक लोकेश्वर सिंह ने कहा- MLA चुफाल की तरफ से एक शिकायती पत्र प्राप्त होने के बाद प्रकरण में रिपोर्ट तत्परता से दर्ज की गई है। मामले में कार्रवाई के आदेश दिए हैं। चुफाल ने कहा है कि स्थानीय खूना गांव निवासी अनिल कापड़ी ने उन्हें SMS कर जान से मारने की धमकी दी। जिसमें उन्हें SMS में गाजर मूली की भांति काटने की चेतावनी तक दी गई है। थानाध्यक्ष मोहन चन्द्र पाण्डे ने कहा कि कोतवाली पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस मामले में कार्रवाई में जुट गई है। एसपी ने कहा कि प्रकरण में तत्परता से कार्रवाई होगी।

दरअसल डीडीहाट से MLA भाजपा के नेता बिशन सिंह चुफाल को उनके फ़ोन पर एक व्यक्ति ने मैसेज किया। मैसेज में शख्स ने बहुत ही क्रूरता से भाजपा MLA की हत्या करने की बात कही है। इस मामले के सामने आने के बाद MLA ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली है तथा मामले की तहकीकात की जा रही है। धमकी देने वाले व्यक्ति ने MLA को जान से मारने की धमकी दी है। अपराधी द्वारा भाजपा MLA को भेजे गए मैसेज में लिखा है कि वो MLA को गाजर-मूली की भांति काट डालेगा। दरअसल मैसेज भेजने वाला अपराधी स्थानीय गांव का ही रहने वाला है। मामले की तहकीकात जारी है। जिले के एसपी लोकेश्वर सिंह से कार्रवाई की मांग की गई है। एसपी ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

ICU में डेढ़ घंटे तक तड़पते रहे केंद्रीय मंत्री के भाई , मौत के बाद दो डॉक्टर हुए सस्पेंड

रामचरितमानस पर विवादित बयान देने वाले स्वामी प्रसाद के खिलाफ सड़क पर उतरा हिंदू संगठन

फिर शुरू हुई भारत जोड़ो यात्रा, महबूबा मुफ्ती भी हुई शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -