खंडवा के भाजपा विधायक देवेंद्र वर्मा हुए कोरोना पॉजिटिव

खंडवा: मध्यप्रदेश में एक बार फिर से कोरोना अपने पैर पसार रहा है। यहाँ दिन पर दिन मामलों में वृद्धि देखने को मिल रही है। अब इसी बीच एक बार फिर राजनीतिक जगत में संक्रमण के मामले बढ़ते नजर आ रहे हैं। जी दरअसल हाल ही में कोरोना वायरस की चपेट में मध्यप्रदेश के खंडवा से भाजपा विधायक देवेंद्र वर्मा भी आ गए हैं। उन्होंने इस बारे में खुद जानकारी दी है। मिली जानकारी के मुताबिक भाजपा विधायक देवेंद्र वर्मा बीते शुक्रवार को मंडी के कार्यक्रम में गए थे। इस दौरान उनकी तबियत खराब हो गई और वह बीच में कार्यक्रम से घर चले गए। उसके बाद उन्होंने जिला अस्पताल में जांच करवाई।

 

जी दरअसल उन्होंने अपना सैंपल कोरोना जांच के लिए दिया था। अब आज यानी शनिवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस बारे में ट्वीट कर खंडवा से भाजपा विधायक देवेंद्र वर्मा ने लिखा है- 'प्रिय खंडवावासियों, मुझे कोविड -19 के लक्षण आ रहे थे। जांच कराने के बाद मेरी कोरोना रिपोर्ट आज पॉज़िटिव आई है। मेरा सभी प्रियजनो से निवेदन विगत दिनों जो भी मेरे संपर्क में आए है, वो कृपया अपनी जांच अवश्य करवा लें।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि कोरोना संक्रमण ने आम लोगों को अपनी चपेट में लेने के बाद अब नेताओं, मंत्रियों को भी अपनी चपेट में लेना शुरू कर दिया है। अब तक इस वायरस की चपेट में कई नेता आ गए हैं। आपको बता दें इसके पूर्व 11 जनवरी को भाजपा वरिष्ठ नेता, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं खंडवा सांसद नंदकुमार सिंह चौहान भी कोरोना की चपेट में आ गए थे, लेकिन वह इस वायरस से निजात नहीं ले पाए और उनका निधन हो गया था।

केम्प्को में निकलीं भर्तियां, जल्द करें आवेदन

युवक ने मनाया भैंस का जन्मदिन, दर्ज हुआ केस

टीकाकरण केंद्र की जानकारी प्राप्त करने के लिए गूगल मैप्स करेगा मार्गदर्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -