त्रिपुरा के मुख्‍यमंत्री बिप्‍लव देव की हत्‍या की साजिश रच रहे है म्‍यांमार के ड्रग तस्‍कर

त्रिपुरा के मुख्‍यमंत्री बिप्‍लव देव की हत्‍या की साजिश रच रहे है म्‍यांमार के ड्रग तस्‍कर

अगरतला। बीजेपी के विधायक व त्रिपुरा के पूर्व मंत्री ने  रतन चक्रवर्ती हाल ही में एक बड़ा बयान देते हुए दवा किया है कि म्यांमार के कुछ ड्रग तस्‍कर त्रिपुरा के मुख्‍यमंत्री बिप्‍लव देव की हत्या की साजिश रच रहे है। रतन चक्रवर्ती के मुताबिक इन तस्करो ने हत्या को अंजाम देने की साजिश रचने के लिए हाल ही में म्‍यांमार की राजधानी में एक बैठक भी की थी। 

हिंदू राष्ट्र का मतलब यह नहीं कि यहां मुस्लिम नहीं रह सकते : मोहन भागवत

त्रिपुरा के पूर्व मंत्री व बीजेपी के विधायक  रतन चक्रवर्ती ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित करवा कर मीडिया से यह जानकारी साझा की है। उनोने दावा किया है कि मुख्‍यमंत्री बिप्‍लव देब द्वारा त्रिपुरा में ड्रग माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई किये जाने से बौखलायें तस्कर उन्हें जान से मारने की साजिश रच  रहे है। रतन चक्रवर्ती  ने यह आशंका भी जताई है कि म्‍यांमार के ड्रग तस्‍करों ने मुख्‍यमंत्री बिप्‍लव देव को मौत के घाट उतारने की योजना बनानी भी शुरू कर दी हैं। 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

इस बात की  खबर मिलते ही केंद्रीय गृह मंत्रालय ने सीएम  बिप्‍लव देव की सुरक्षा बढ़ाने के साथ-साथ राज्य में अलर्ट भी जारी कर दिया है। आपको बता दें कि मुख्‍यमंत्री बनने के बाद से बिप्‍लव देव ने त्रिपुरा में अब तक 41,000 किलोग्राम से अधिक गांजा, 1.35 लाख नशीली टैबलेट, प्रतिबंधित कफ सीरप की 80,000 बोतलें,, 620 ग्राम ब्राउन शुगर जब्‍त किया गया और 2 किलोग्राम हेरोइन जब्त करवाने के साथ-साथ  250 से अधिक ड्रग तस्‍करों को गिरफ्तार किया गया।


ख़बरें और भी 

सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की अब तक की सबसे बड़ी ख़बरें

पीएम बनते ही आंध्र प्रदेश को दिलाऊंगा विशेष दर्जा : राहुल गांधी

गठबंधन टूटने पर बोली मेहबूबा, अपने वादों पर नहीं टिकी बीजेपी