सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई को आया हार्ट अटैक, दिल्ली अस्पताल में हुए एडमिट

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई को आया हार्ट अटैक, दिल्ली अस्पताल में हुए एडमिट

बॉलीवुड के दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई नीरज कुमार सिंह बबलू को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल बीते कल उन्हें अचानक हार्ट अटैक आ गया और उसके बाद उनके परिवार ने उन्हें अस्पताल में एडमोट करवाया। बताया जा रहा है उन्हें पटना स्थित एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया था लेकिन वहां से उन्हें इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया है।

वैसे यह भी बताया जा रहा है कि सुशांत के भाई नीरज को हार्ट अटैक तब आया जब वह चुनाव प्रचार के दौरान निकले थे, अचानक सभी उनके सीने में तेज दर्द हुआ और तबीयत बिगड़ गईं। इस मामले में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने फैंस से बबलू भैया के लिए दुआ मांगने को कहा है। आप देख सकते हैं उन्होंने एक ट्वीट किया है और अपने ट्वीट में वह लिखती हैं- 'बबलू भैया के लिए दुआ करें। वो अभी दिल्ली के अस्पताल में हैं।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि सुशांत के भाई नीरज बिहार के सुपौल जिले की छातापुर विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि वह चुनाव प्रचार के दौरान अपने विधानसभा क्षेत्र के माधोपुर में निकले थे। उसी बीच उनके सीने में दर्द हुआ। दर्द होते ही उन्हें पटना के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहाँ उनकी सेहत में कोई सुधार नहीं हुआ। यह देख डॉक्टर्स ने उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया है। अब इस समय नीरज के ट्वीटर अकाउंट से उनकी तबीयत को लेकर अपडेट मिल रहे हैं। कहा जा रहा है इस समय नीरज की तबीयत में सुधार देखने को मिल रहा है।

बिहार चुनाव में पीएम मोदी से पहले होगी 'योगी' की एंट्री, 20 अक्टूबर से शुरू करेंगे प्रचार

तेजस्वी प्रकाश के प्यार में डूब गए हैं शाहीर शेख, तस्वीर हो रही वायरल!

पैगंबर मोहम्मद के कार्टून चर्चा करना शिक्षक को पड़ा भारी, सिरफिरे ने काट दिया सर