भाजपा के 'बल्लेबाज़' MLA आकाश ने भेजा माफीनामा, कहा- दोबारा नहीं होगी ऐसी गलती

भाजपा के 'बल्लेबाज़' MLA आकाश ने भेजा माफीनामा, कहा- दोबारा नहीं होगी ऐसी गलती

भोपाल: इंदौर नगर निगम अधिकारी की बल्ले से पिटाई करने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक आकाश विजयवर्गीय ने पार्टी को माफीनाम भेजा है. सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि आकाश ने अपने माफीनामें में लिखा है कि, 'भविष्य में ऐसा कृत्य नहीं करूंगा.' आकाश यह माफीनामा भाजपा के प्रदेश संगठन ने केंद्रीय संगठन को पहुंचा दिया है.

खबर है कि भाजपा ने आकाश को गुपचुप तरीके से भेजे गए एक ईमेल के माध्यम से इस पूरे मामले पर नोटिस भेजकर जवाब मांगा था. उल्लेखनीय है कि इस पूरे मामले पर भाजपा प्रदेश संगठन ने मौन साध रखा है. जबकि पीएम नरेंद्र मोदी ने संसदीय दल की बैठक में इस मामले को लेकर खासी नाराजगी व्यक्त की थी. गौरतलब है कि 26 जून को इंदौर में नगर निगम के अधिकारियों की बात से पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ था. आकाश विजयवर्गीय इस मामले में जेल भी काट चुके है. 

फिलहाल आकाश विजयवर्गीय जमानत पर है. बता दें कि आकाश विजयवर्गीय भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के बेटे हैं. आपको बता दें कि मध्य प्रदेश के इंदौर में भाजपा विधायक आकाश विजयवर्गीय ने जर्जर मकानों को तोड़ने आए नगर निगम की टीम की क्रिकेट के बल्ले से पिटाई कर दी थी, जिसके बाद इस मामले ने काफी तूल पकड़ा था. 

भारत जल्द पहुंचेगी एस-400 पहली खेप, सुरक्षा प्रणाली होगी मजबूत

दिल्ली कांग्रेस का झगड़ा बढ़ा, अध्यक्ष के बीच खींचतान जारी

पाक ने आतंकी हाफिज सईद को भेजा जेल