मोदी के मंत्री ने बताया काले धन को सफ़ेद करने का मंत्र

मोदी के मंत्री ने बताया काले धन को सफ़ेद करने का मंत्र

नई दिल्ली : यह कैसा विरोधाभास है कि एक तरफ पीएम मोदी काले धन को समाप्त करने के लिए कवायद कर रहे हैं, वहीँ दूसरी तरफ उन्हीं के मंत्रिमंडल सहयोगी और केंद्रीय उपभोक्ता मामलात एवं खाद्य राज्य मंत्री सी आर चौधरी वायरल वीडियो में सरेआम कालेधन को सफेद करने काम मंत्र बता रहे हैं. बताया जा रहा है कि इस विवादित भाषण वाले वीडियो में राजस्थान के नागौर से सांसद और केंद्र में राज्यमंत्री किसान सभा में काले धन का जिक्र करते हुए मजाकिया लहजे में कहा कि मोटे लोगों से पैसा लो और अपने-अपने खातों में केसीसी के 2.5-2.5 लाख रुपए डालकर अपना लोन चुकता करो.

इतना ही नहीं मंत्री ने किसानों को सलाह देते हुए यहां तक कह डाला कि पैसे वालों से 20-30 प्रतिशत कमीशन में पैसा लो, उनका पैसा सफेद करो और आप भी कमाई करो. हालाँकि इस वीडियो में मोदी सरकार के उपभोक्ता मामलों एवं खाद्य राज्य मंत्री सी आर चौधरी ने नोटबंदीको मोदी सरकार का साहसी कदम बताया है.

एक कॉलेज के कार्यक्रम में चौधरी ने कहा हैं कि जिसका ईमानदारी का 10-10 करोड़ रुपए भी जमा होगा, उनको चिंता करने की जरुरत नहीं है. चौधरी ने मोदी सरकार की इस योजना की तारीफ़ करते हुए कहा, कि आतंकवाद और कालेधन की रोकथाम के लिए ये बड़ा कदम है. यह तकलीफ थोड़े दिन की है और लाभ बहुत अधिक है. 

सिर्फ बुजुर्गों के लिए आज खुलेंगे बैंक...