पिता मुस्लिम, माँ ईसाई तो बेटा कैसे हो गया ब्राह्मण - भाजपा मंत्री
पिता मुस्लिम, माँ ईसाई तो बेटा कैसे हो गया ब्राह्मण - भाजपा मंत्री
Share:

बेंगलुरू: केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार हेगड़े ने बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को ‘‘मिश्रित नस्ल’’ का करार देते हुए कहा है कि एक ‘‘मुस्लिम’’ पिता और ईसाई मां का बेटा ब्राह्मण किस तरह हो सकता है. उन्होंने राफेल डील पर पीएम मोदी सरकार को निशाना बनाने को लेकर भी राहुल गांधी पर निशाना साधा.

जल्द ही बीजेपी में शामिल हो सकते है शहीद सैनिक औरंगजेब के पिता

उत्तर कन्नड़ जिले में एक सभा को संबोधित करते हुए हेगड़े ने कहा, ‘‘ राहुल को धर्म की कोई समझ नहीं है. देखिए वे कितना झूठ बोलते हैं, उनके पिता मुस्लिम हैं, मां ईसाई धर्म से हैं और बेटा ब्राह्मण हो गया. यह कैसे हुआ?’’ राहुल पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा है कि, ‘‘आप विश्व की किसी प्रयोगशाला में ऐसी मिश्रित नस्ल नहीं बना सकते, यह हमारे देश की कांग्रेस प्रयोगशाला में ही मुहैया है.’’उल्‍लेखनीय है कि राजस्‍थान चुनाव प्रचार के दौरान राहुल गांधी ने पुष्‍कर के ब्रह्मा मंदिर में पूजा-अर्चना की थी. उस दौरान पूजा कराने वाले पुजारी ने बताया था कि राहुल गाँधी का गोत्र दत्‍तात्रेय है और वे कश्‍मीरी ब्राह्मण हैं.

थरूर के बयान पर अब ईरानी का तंज, राहुल के जनेऊ पर भी उठे सवाल

आपको बता दें कि हेगड़े ने इससे पहले एक कार्यक्रम में विवादित बयान देते हुए कहा था कि हिन्दू लड़की को छूने वाला हाथ नहीं बचना चाहिए. इस बयान पर राहुल गांधी ने विवादित टिप्पणी करने वाले केंद्रीय मंत्री अनंत हेगड़े को हर भारतीय के लिए शर्मिंदगी का विषय बताते हुए सोमवार को कहा था कि हेगड़े मंत्री पद के लायक नहीं हैं और उन्हें बर्खास्त किया जाना चाहिए.

खबरें और भी:-

फिर राफेल को लेकर बरसे राहुल, कहा-सोते समय PM को दिखती है अनिल अम्बानी की फोटो

कांग्रेस विधायक ने कहा- हेमा मालिनी के चक्कर में नसीब हुई थी हार, नहीं तो...

योगी के विधायक का पीएम मोदी पर हमला, मैं नहीं करता उनकी तरह जाति की राजनीति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -