6 जुलाई से देशभर में शुरू होगा भाजपा का सदस्यता अभियान, ये है पूरा प्लान
6 जुलाई से देशभर में शुरू होगा भाजपा का सदस्यता अभियान, ये है पूरा प्लान
Share:

नई दिल्ली: देशभर में छह जुलाई से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का एक महीने लंबा सदस्यता अभियान आरंभ हो रहा है. इस दौरान दिल्ली में पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं को कम से कम 14 लाख नए सदस्यों को जोड़ने का टारगेट दिया गया है. पार्टी ने हर पोलिंग बूथ पर 'पंच परमेश्वर' के रूप में पांच कार्यकर्ताओं को तैनात किया है जो पार्टी और उस क्षेत्र में रहने वाले वोटरों को आपस में जोड़ने का कार्य करेंगे.

दिल्ली प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि दिल्ली में सदस्यता अभियान अन्य राज्यों के मुकाबले अलग होगा, जहां 20 फीसद नए सदस्यों को पार्टी के साथ जोड़ने का टारगेट है. तिवारी ने कहा है कि सदस्यता अभियान सामान्य प्रकृति का होगा जिसमें अन्य प्रदेशों के 20 फीसद नए सदस्यों से अधिक करीब 14 लाख नए सदस्य जोड़ने का लक्ष्य रखा गया हैं. फिलहाल दिल्ली में भाजपा के लगभग 27 लाख सदस्य हैं.

दिल्ली में सदस्यता अभियान के सह-प्रभारी हर्ष मल्होत्रा ने कहा है कि दिल्ली में 13,816 पोलिंग बूथ हैं और लगभग 58,000 बूथस्तर के कार्यकर्ता हैं. उन्होंने कहा कि, अगर सदस्यता अभियान के दौरान हर पंच परमेश्वर 50 नए सदस्यों को भी जोड़ता है तो भी हम आसानी से इस टारगेट को हासिल कर लेंगे.

जय श्रीराम, वंदे मातरम को लेकर संघ पर भड़के ओवैसी, कहा- अब ये नहीं रुकने वाला

जगन मोहन रेड्डी से मिले राजनाथ सिंह, अवसंरचना परियोजनाओं की समीक्षा की

डॉक्टर की सलाह ना मानने से बिगड़ी लालू की तबियत, रिम्स में लगा समर्थकों का जमावड़ा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -