पुलवामा हमला: भाजपा सांसदों की केंद्र से गुहार, अब पाक पर करो करारा प्रहार
पुलवामा हमला: भाजपा सांसदों की केंद्र से गुहार, अब पाक पर करो करारा प्रहार
Share:

नई दिल्ली: पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर नाराजगी का सामना कर रही भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर अपनी ही पार्टी के सांसद पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब देने पर दबाव बना रहे हैं। लोकसभा चुनाव से पहले यह हमला हुआ है, इसलिए उत्तर प्रदेश के भाजपा सांसदों ने पाकिस्तान के विरुद्ध 2016 में की गई सर्जिकल स्ट्राइक की याद दिलाई है, जिससे पूरी दुनिया को यह सन्देश मिला था कि भारत अब पठानकोट और उरी जैसे हमलों पर खामोश नहीं बैठेगा।

सिंधु ने जीत के साथ किया सीनियर राष्‍ट्रीय बैडमिंटन प्रतियोगिता का आगाज

भाजपा सांसदों ने मोदी सरकार से सितंबर 2016 के सर्जिकल स्ट्राइक की तरह सीमापार के आतंकवादियों पर हमला कर पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग उठाई है। भारत में पिछली दफा 18 सितंबर 2016 को बड़ा आतंकवादी हमला हुआ था, जबकि आतंकियों ने उरी सेक्टर में भारतीय सेना के शिविर पर हमला करके 20 भारतीय सैनिकों की हत्या कर दी थी। भारत ने इस घटना के 10 दिन पश्चात पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में सीमा के समीप स्थित संदिग्ध आतंकवादी शिविरों पर सर्जिकल स्ट्राइक करके उसका करारा जवाब दिया था।

आरबीआई ने चार गवर्नमेंट बैंकों पर ठोंका पांच करोड़ का जुर्माना

दरअसल मीडियाकर्मियों ने उत्तर प्रदेश से आने वाले कई भाजपा सांसदों से बात की और सरकार से उनकी अपेक्षाओं के बारे में सवाल किया।उनमें से कई सांसदों ने सर्जिकल स्ट्राइक का उल्लेख करते हुए कहा है कि सरकार को कड़ी कार्रवाइ करनी चाहिए। बरेली जिले से सांसद केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने आतंकी हमले की कड़ी निंदा करते हुए कहा है कि एक बार फिर पाकिस्तान का नापाक चरित्र उजाकर हो गया है। 

खबरें और भी:-

अजमेर में आयोजित सेवादल की बैठक में राहुल ने साधा पीएम मोदी पर निशाना

260 पदों पर नौकरी, 12वीं पास को 2 लाख रु वेतन

गुरूवार को डॉलर के मुकाबले कमजोरी के साथ खुला रुपया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -