पंजाब चुनाव: नतीजों से पहले भाजपा ने की बड़ी बैठक, सभी उम्मीदवारों के साथ किया मंथन
पंजाब चुनाव: नतीजों से पहले भाजपा ने की बड़ी बैठक, सभी उम्मीदवारों के साथ किया मंथन
Share:

अमृतसर: पंजाब विधानसभा चुनाव की मतगणना के गिनती के दिन बचे हैं. पंजाब में चार अन्‍य राज्‍यों के साथ ही 10 मार्च को चुनावी परिणामों का ऐलान किया जाएगा. जैसे-जैसे मतगणना की तारीख नजदीक आ रही है, वैसे-वैसे सभी दल सक्रिय हो गए हैं. इसमें भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का नाम भी शामिल है. भाजपा ने वोटिंग के बाद गुरुवार को पहली समीक्षा बैठक का आयोजन किया है.

इस मीटिंग में प्रमुख रूप से केंद्रीय जल शक्ति मंत्री व पंजाब चुनाव प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत, प्रदेश सह प्रभारी दुष्यंत गौतम भी उपस्थित रहे. इसमें किन सीटों पर पार्टी का प्रदर्शन कैसा रहा, वहां पर गठबंधन के साथियों व पार्टी के कार्यकर्ता कितने गतिशील रहे, इसको लेकर मंथन किया गया. समीक्षा के दौरान केंद्रीय नेतृत्व ने संकेत दिए कि उम्मीदवारों के अनुभवों को पार्टी गंभीरता से लेगी और उस पर अमल करेगी.

भाजपा पंजाब में इस बार कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस (PLC) व ढींडसा की अकाली दल ढीडसा से गठबंधन करके चुनावी मैदान में उतरी है. भाजपा ने पहली बार राज्य में 73 सीटों पर उम्मीदवार उतारे हैं. पंजाब भाजपा के चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने जानकारी दी है कि हमने चुनावी समीक्षा में सभी प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं के साथ मंथन किया, बहुत सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली है.

'राहुल-प्रियंका के खून में राजनीति, मैं भी लडूंगा चुनाव ..', सियासत में एंट्री लेगा 'गांधी परिवार' से जुड़ा एक और व्यक्ति

'50 से ज्यादा सीटें जीत के दिखाएं, मैं अपना मुंह खुद काला कर लूंगा', कांग्रेस ने किया BJP को चैलेंज

कांग्रेस MLA ने 37 मिनट में पुलिस अधिकारी को दी 103 गन्दी-गन्दी गालियां, दर्ज करवाना चाह रहे थे झूठा केस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -