चुनाव को लेकर भोपाल में भाजपा की बैठक

भोपाल में विधानसभा चुनाव को लेकर बुलाई गई  संभाग की बैठक में कई मंत्री नदारत रहे. इस बैठक में लगभग आधे मंत्री नहीं पहुंचे. बताया जाता है कि बैठक में कई कार्यकर्ता भी नहीं आये थे. इस बैठमें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह और  संगठन महामंत्री सुहास भगत ने मंत्रियों और कारकर्ताओं की हाजरी भी ली.


यहां मौजूत अरविंद भदौरिया ने अध्यक्षों से जिले वार प्रश्न किये. जिले के अध्यक्षों से पूछा गया की उन्होने कितने लोगों को बुलाया था और बुलाये गए कितने लोग पहुंचे.  जानकारी के अनुसार इसा बैठक में किसी भी जिले से सौ फीसदी लोग नहीं पहुंचे.  

इस बैठक से पहले भी जब एक बार राकेश सिंह ने भोपाल में जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक बुलाई थी. उस बैठक में भी बहुत से पार्षद नहीं पहुंचे थे. जब बैठक में  पार्षद नहीं पहुंचे थे तो बैठक को अगले दिन बुलाना पड़ा था.  भोपाल में बुलाई बैठ में प्रदेश के पार्टी अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा कि  हमारे पास सक्षम नेतृत्व और विचारधारा है. कांग्रेस तो सत्ता के बगैर बेचैन हो गई है. दुनिया की बड़ी से बड़ी ताकतें नहीं चाहती कि नरेंद्र मोदी फिर प्रधानमंत्री बनें. इन 4 वर्षों में मोदी जी के कारण देश का विश्व में सम्मान और स्वाभिमान बढ़ा है.

 बालकवि बैरागी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने के लिए मनासा पहुंचे दिग्विजय सिंह

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी बैतूल में तेंदुपत्ता संग्राहक सम्मेलन में शामिल हुए

बाबा योगेंद्र महंत ने सरकार से गनमैन की मांग की

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -